कीमत भी कम फीचर्स में है दम Maruti की कौनसी है ऐसी कार जिसने बना डाला सबको दिवाना

0
Maruti Suzuki Swift

कीमत भी कम फीचर्स में है दम Maruti की कौनसी है ऐसी कार जिसने बना रखा है सबको दिवाना

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने पिछले कुछ दशकों में भारतीय मार्केट में अपना दबदबा कायम रखा है। ऐसे में Maruti Suzuki ने अपनी लोकप्रिय कार Swift को हाइब्रिड मॉडल के साथ मार्केट में लांच करेंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस नए Swift को जल्द ही मार्केट में लांच कर सकती है। Maruti Suzuki Swift में आपको नया डिजाइन, बेहतर इंजन और लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे। चलिए जानते इसके बारे में।

Maruti Suzuki Swift फीचर्स

Maruti Suzuki Swift में अपडेटेड और लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे। Maruti Suzuki Swift कार में आपको LED हेडलाइट्स, LED टेललाइट्स, क्रूज कंट्रोल, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, और 360 डिग्री कैमरा शामिल हैं। कार में सनरूफ और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट और कीलेस एंट्री जैसे अपडेटेड फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Maruti Suzuki Swift का बेहतर इंजन

यह भी जाने ;- Toyota का गेम ओवर करने Mahindra ने खेला और एक बड़ा दाव, प्रीमियम फीचर्स और दमदार इंजन, देखे कीमत

Maruti Suzuki Swift में आपको सॉलिड इंजन देखने को मिल जायेंगा। Maruti Suzuki Swift कार में 1.2-लीटर K-Series पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जो 90 पीएस पावर और 113 न्यूटन मीटर टॉर्क पैदा करने में सक्षम होगा। Maruti Swift के इस इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का सपोर्ट देखने को मिलेगा।

Maruti Suzuki Swift कार की अनुमानित कीमत

Maruti Suzuki Swift कार के अनुमानित कीमत के बारे में बात करे तो Maruti Suzuki Swift की कीमत को लेकर कोई साफ जानकारी नहीं मिली है, लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इस कार को 6 लाख रुपए (एक्स शोरुम) की शुरूआती कीमत पर मार्केट में पेश कर सकती है। मारुती सुजुकी कंपनी के तरफ से अभी तक इस कार की पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी जानिए :- Hyundai I20 को भूल जाओगे, Maruti ने लॉन्च करी की न्यू लग्जरी Celerio कार, जाने इसके कीमत और बेहतरीन फीचर्स के बारे में 

ऐसे ही दनादन खबरों के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सऐप ग्रुप से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed