टीवीएस की डिमांड कम करने आ रही है Hero की नई स्कूटर ,जिसमे धासु फीचर्स के साथ तगड़ा इंजन मिलेगा और जानिए कीमत

0

टीवीएस की डिमांड कम करने आ रही है Hero की नई स्कूटर ,जिसमे धासु फीचर्स के साथ तगड़ा इंजन मिलेगा और जानिए कीमत। हीरो की कंपनी ने मार्केट में एक से बढ़कर एक शानदार डिजाइन की स्कूटर को पेश किया है। इस साल भी हीरो की कम्पनी अपनी नए अवतार वाली स्कूटर को इसी साल के मार्च में लॉन्च कर सकते है। आइये जानते है इस स्कूटर के बारे में ,

ये भी पढ़िए –Toyota का गेम ओवर करने Mahindra ने खेला और एक बड़ा दाव, प्रीमियम फीचर्स और दमदार इंजन, देखे कीमत

Hero Xoom 160 में मिलेंगा ,तगड़ा इंजन

हीरो की इस नई स्कूटर के तगड़े इंजन की बात करे तो इसमें आपको सिंगल-सिलेंडर वाला 154 सीसी का इंजन मिलने वाला है। जो कि 8,000rpm पर 14bhp की अधिकतम पावर और 6,500rpm पर 13.7 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस स्कूटर में 50.2 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है ,और इस स्कूटर का कुल वजन 141 किलोग्राम है।

Hero Xoom 160 में है ,धासु फीचर्स

Hero Xoom 160 के फीचर्स की बात करे तो इस स्कूटर में आपको नेविगेशन, कॉल और एसएमएस अलर्ट, म्यूजिक, राइडर टेलीमैटिक्स ,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ,सीट ओपनिंग स्विच ,रफ़्तार मीटर ,डिजिटल टैकोमीटर ,डिजिटल ऑटोमीटर , i3s टेक्नोलॉजी ,एलईडी हेडलाइट ,टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन ,एलईडी टेललाइट और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे कई धासु फीचर्स मिलने वाले है। इसके अलावा इस नई स्कूटर में लो-फ्यूल इंडिकेटर ,थेफ़्ट अलर्ट ,ट्रैक-माई -व्हीकल ,टेलीमेट्री डेटा ,डायमंड-कट अलॉय व्हील भी शामिल किये गए है।

ये भी पढ़िए –Hyundai I20 को भूल जाओगे, Maruti ने लॉन्च करी की न्यू लग्जरी Celerio कार, जाने इसके कीमत और बेहतरीन फीचर्स के बारे में 

Hero Xoom 160 की कीमत

हीरो की इस स्कूटर की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत लगभग 1 लाख 80 हजार तक हो सकती है। और इसका मुकाबला Honda Activa 6G और TVS Jupiter 110 से हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed