देशी गर्ल Sara Ali Khan ने अपनी खूबसूरती से Cannes में लगाये चार चाँद, रेड कार्पेट पर लहँगा पहनकर बिखेरा जलवा

0
Sara Ali Khan cannes

देशी गर्ल Sara Ali Khan ने अपनी खूबसूरती से Cannes में लगाये चार चाँद, रेड कार्पेट पर लहँगा पहनकर बिखेरा जलवा।76वें कान फिल्म फेस्टिवल 2023 का आगाज हो चुका है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इस साल पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आने वाली थीं और अपने इस पहले लुक से हसीना ने सभी का दिल जीत लिया है. गाउन और ड्रेसेज छोड़ सारा ने भारतीय संस्कृति को आगे बढ़ाते हुए, लहंगे में कान्स अटेंड किया है.

यह भी पढ़िए – इस सख्स ने Desi Jugaad से बाइक को बना दिया ट्रेक्टर, किसानों का अब घंटो का काम मिनटों में, देखे वीडियो

देसी गर्ल सारा अली खान के कान्स फिल्म फेस्टिवल के लुक की काफी तारीफ हो रही है. एक्ट्रेस कान्स रेड कार्पेट प्रेजेंस में सबसे अलग दिखीं. उन्होंने दुल्हन की तरह सजकर ग्रैंड एंट्री ली थी.

यह भी पढ़िए – R15 को घाट घाट का पानी पिलाने नए झन्नाटेदार लुक में आ रही है Bajaj Pulsar NS200, मार्केट में एंट्री होते ही लोगों की लगेंगी भीड़ ऐसा है इसका नया लुक

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने पर उन्हें कैसा लग रहा है, तो एक्ट्रेस ने कहा कि वह नर्वस हैं। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से यहां आना चाहती थी, और जब मैं यहां पर हूं तो मुझे यकीन नहीं हो रहा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि रेड कारपेट के लिए लहंगा ही क्यों चुना। सारा ने कहा कि उन्हें हमेशा से अपनी भारतीयता पर गर्व रहा है। यह स्टाइल मॉर्डन और ट्रेडिशनल इंडियन दोनों है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा अली खान का ये खूबसूरत लहंगा न ही मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है और न सब्यसाची ने. इस लुक को सेलिब्रिटी डिजाइनर-डूओ अबुजानी-संदीप खोसला ने तैयार किया है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed