Hero Splender नए किलर लुक में स्मार्ट फीचर्स से मचा रही है तबाही, दमदार इंजन से Platina को मात देकर बनी ऑटोसेक्टर की रानी

0
hero splender plus xtec

Hero Splender नए किलर लुक में स्मार्ट फीचर्स से मचा रही है तबाही, दमदार इंजन से Platina को मात देकर बनी ऑटोसेक्टर की रानी। हीरो ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस को नए अवतार में लॉन्च किया है। कंपनी ने अपडेटेड वर्जन वाली इस मोटरसाइकिल का नाम Hero Splendor plus XTEC दिया है। इस मोटरसाइकिल को भारत में 72,900 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। 

यह भी पढ़िए – Toyota की Mini Fortuner के प्रीमियम फीचर्स देख Creta की उड़ी नींद, दमदार इंजन से मार्केट में मचा रही तांडव

Hero Splender Plus Xtec का दमदार इंजन

दमदार इंजन से Platina को मात देकर बनी ऑटोसेक्टर की रानी। Hero Splender Xtec में कंपनी ने 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ कंपनी ने 4 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा है। इस गाड़ी में आपको दमदार माइलेज भी देखने मिलता है।

यह भी पढ़िए – Bullet और Jawa की सिट्टी पिट्टी गुल करने आ रही है नई Harley Davidson, किलर लुक से मार्केट में मचायेंगी

Hero Splender Plus Xtec के स्मार्ट फीचर्स

इस आकर्षक लुक वाली बाइक में आपको डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। कंपनी इसमें साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसे फीचर्स भी ऑफर करती है। इन फीचर्स के कारण इस बाइक की लोकप्रियता और बढ़ गई है। वहीं अपडेटेड इंजन के कारण इसके माइलेज में भी पहले के मुकाबले बढ़ोतरी हुई है।

Hero Splender Plus Xtec में कलर ऑप्शन

Hero Splender Plus Xtec बाइक में आपको स्पार्कलिंग बीटा ब्लू (Blue), कैनवास ब्लैक (Black), टॉरनेडो ग्रे (Grey) और पर्ल व्हाइट (White), ये सभी चार नए रंग के ऑप्शन दिए गए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed