Jawa और Bullet को कड़ी टक्कर दे रही है TVS Ronin, दमदार फीचर्स और इंजन से युवाओं की बनी पसंदीदा बाइक

0
tvs ronin

Jawa और Bullet को कड़ी टक्कर दे रही है TVS Ronin, दमदार फीचर्स और इंजन से युवाओं की बनी पसंदीदा बाइक। TVS company कि ज्यादातर बाइक बजट में होती है। हमारे देश की सड़कों पर बहुत सारी इस कंपनी की बाइक्स मिल जाती है। आइये जानते TVS Ronin बाइक के स्पेसिफिकेशन के बारे में।

यह भी पढ़िए – युवा नेता मुन्ना भैया की बहन की खूबसूरती देख हार बैठोंगे अपना दिल, खूबसूरत फिगर के आगे मलाइका भी है फ़ैल

TVS Ronin में मिलते है शानदार कलर

TVS Ronin के कई लोग दीवाने है। क्रिकेटर महिंद्रा सिंह धोनी की भी यह पसंदीदा बाइक है। TVS Ronin धांसू बाइक को 3 वेरिएंट्स में लांच किया गया है। बेस वेरिएंट में आपको सिंगल टोन कलर और सिंगल चैनल एबीएस मिलता है। जबकि टॉप वेरिएंट में ट्रिपल टोन कलर और डुअल चैनल एबीएस मिलता है। बाइक कुल 6 कलर ऑप्शन में आती है।

यह भी पढ़िए – नए अवतार अपडेटेड फीचर्स के साथ आ रही है Mahindra Bolero, पॉवरफुल इंजन से फिर मार्केट में लायेंगी तूफान

TVS Ronin का दमदार पॉवरफुल इंजन

TVS Ronin के दमदार पॉवरफुल इंजन की यदि बात की जाये तो इस बाइक में 225.9 सीसी एयर/ऑयल-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 7,750 rpm पर 20.2 bhp की पावर और 3750 rpm पर 19.93 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। TVS Ronin बाइक के इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स का सपोर्ट देखने को मिल जाता है।

TVS Ronin का स्पोर्टी लुक

आपको बतादे TVS Ronin की पहचान इसकी हेडलाइट की वजह से मार्केट में एक अलग तरह की बन गई है। TVS Ronin बाइक में एग्जॉस्ट साउंड भी काफी शानदार लगा है, जो आपको स्पोर्टी लुक में देखने को मिल जाता है। TVS Ronin का लुक इसे बाकी बाइक्स से अलग बनाता है। इसमें आगे की तरफ गोल LED हेडलैंप दिए गए हैं, जिसमें T शेप वाला डीआरएल हेडलाइट का थ्रो हाई बीम देखने को मिल जाते है।

TVS Ronin में मिलने वाले नए फीचर्स

TVS Ronin बाइक के फीचर्स की अगर बात की जाये तो TVS Ronin बाइक में सर्कुलर शेप वाला डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एबीएस मोड से लेकर, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, गियर शिफ्ट इंडिकेटर्स, साइड स्टैंड वॉर्निंग, फ्यूल लेवल, स्मार्ट Xonnect ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फाडू फीचर्स देखने को मिलेंगे। TVS Ronin के पीछे एलईडी टेललैंप और LED इंडिकेटर देखने को मिलेंगे। TVS Ronin में फ्यूल टैंक 14 लीटर का है। इसमें 9 स्पोक अलॉय व्हील्स के साथ काफी चौड़े टायर जैसी खूबिया देखने को मिल जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *