जेठा भाई की रियल लाइफ पत्नी लगती है हुस्न की मलिका, खूबसूरती के आगे पहाड़ी वाली पत्नी भी लगती है फ़ैल

0
jethalaal ki patni

जेठा भाई की रियल लाइफ पत्नी लगती है हुस्न की मलिका, खूबसूरती के आगे पहाड़ी वाली पत्नी भी लगती है फ़ैल। तारक मेहता शो आज के समय में सभी का पसंदीदा शो है। इस शो को कई लोग एक साथ बैठकर देखते है। आज इस शो ने कई लोगों के दिल में जगह बना ली है। इस शो में सबसे ज्यादा लोगों को जेठालाल की एक्टिंग पसंद आती है। अपनी शानदार एक्टिंग की बदौलत उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में भी अपनी शानदार छाप छोड़ी थी। लेकिन जब से यह अभिनेता तारक मेहता शो से जुड़ा है उसके बाद से उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली है। यह अभिनेता इन दिनों अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चा में आ गया है। जिस किसी ने भी जेठालाल की पत्नी को देखा है वह अपना दिल दे बैठा है।

यह भी पढ़िए – लड़कियों की दिलों पर राज करने Oppo ने पेश किया अपना नया सुपर स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी ऐसी की DSLR भी है फ़ैल

जेठालाल की पत्नी लगती है हुस्न की मलिका

फेमस अभिनेता जेठालाल इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चा में आ गए है। शो में इनकी पत्नी दया भाभी है लेकिन असल जिंदगी में यह अभिनेता जयमाला जोशी के पति है। जयमाला जोशी के साथ दिलीप जोशी ने साल 1993 में शादी की थी और उसके बाद से ही 29 सालों से यह दोनों हर कदम पर एक दूसरे का साथ निभा रहे हैं। दोनों की खूबसूरत तस्वीरें इन दिनों सोशल मिडिया पर देखने मिलती है।

यह भी पढ़िए – मिडिल क्लास लोगो के लिए नए किलर लुक में आ रही है Maruti WagnoR, दमदार इंजन और फीचर्स से Punch की बजायेंगी पुंगी

जेठा भाई की रियल लाइफ पत्नी लगती है हुस्न की मलिका, खूबसूरती के आगे पहाड़ी वाली पत्नी भी लगती है फ़ैल

जयमाला की खूबसूरती के आगे फ़ैल है बबिता जी भी

जेठालाल की असली पत्नी जयमाला को हाल ही में जिस किसी ने भी देखा है जब सभी लोग जमकर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर सामने आई इन तस्वीरों में जयमाला पारंपरिक परिधान में भी इतनी हसीन नजर आ रही है कि उनके आगे बबीता जी भी फीकी नजर आ रही है। लोग उनकी खूबसूरती को देख तारीफ करते नजर आ रहे है। शो के साथ ही जेठालाल अपनी पत्नी के साथ भी समय बिताते नजर आते है। दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लगती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed