कतई जहर लुक में मार्केट में Renault Duster की होने वाली है रॉयल एंट्री, दमदार इंजन से Creta के पहिये करेंगी जाम

0
duster new

कतई जहर लुक में मार्केट में Renault Duster की होने वाली है रॉयल एंट्री, दमदार इंजन से Creta के पहिये करेंगी जाम। रेनो और निसान की पार्टनरशिप में आने वाले समय में एक से बढ़कर एक कारें लॉन्च होने वाली हैं और इनमें जो सबसे खास है, वो है नेक्स्ट जेनरेशन रेनो डस्टर। लंबे समय से रेनो डस्टर के न्यू जेनरेशन मॉडल का लोग इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़िए – Kheti News : ब्रोकली की खेती कर आप कर सकते है लाखों की कमाई, इसकी है विदेशों में भी ज्यादा डिमांड

नए लुक में मार्केट में एंट्री करेंगी Renault Duster

कतई जहर लुक में मार्केट में Renault Duster की होने वाली है रॉयल एंट्री। नई रेनॉल्ट डस्टर का डिज़ाइन और स्टाइल डेसिया बिगस्टर कॉन्सेप्ट कार के समान होगा. जिसे 2021 में पेश किया गया था. इस कार में बॉडी पैनल और डिज़ाइन बिट्स पर एलईडी लाइटिंग, एडवांस फेंडर, एल्युमीनियम-स्टाइल वाली स्किड प्लेट देखने को मिलेंगे. हालांकि इसमें अधिक एडवांस तकनीक का कम इस्तेमाल देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़िए – दमदार इंजन के साथ किलर लुक में TVS Ronin 225 ने Hunter को दिखाए दिन में तारे, कीमत में भी है कम

Renault Duster का दमदार इंजन

दमदार इंजन से Creta के पहिये करेंगी जाम। भारत-स्पेक मॉडल को मैनुअल और स्वचालित गियरबॉक्स ऑप्शंस के साथ एक नया 1.0L टर्बो पेट्रोल इंजन भी प्राप्त हो सकता है. SUV को 1.5L डीजल इंजन के साथ पेश नहीं किया जाएगा जो दूसरी-जीन Dacia Duster को पावर ऑफर करता है. Renault भारत के लिए अगली पीढ़ी की Duster SUV भी डेवलप कर रही है.

Renault Duster की एंट्री

कतई जहर लुक में मार्केट में Renault Duster की होने वाली है रॉयल एंट्री, दमदार इंजन से Creta के पहिये करेंगी जाम New Gen Renault Duster को रिपेर्ट्स के मुताबिक आने वाले साल 2024 या 2025 तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्च होने के बाद इस कार का मुकाबला Hyundai Creta और MG Astor के साथ Maruti Suzuki Grand Viatara से हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed