KTM और R15 की धज्जियाँ मचाने स्पोर्टी लुक में आ रही है Bajaj Pulsar, पलक झपकते ही हो जायेंगी फुर

0
bajaj pulsar ns200 2023

KTM और R15 की धज्जियाँ मचाने स्पोर्टी लुक में आ रही है Bajaj Pulsar, पलक झपकते ही हो जायेंगी फुर। ऑटोमोबाइल की दुनिया में सबसे प्रख्यात और भरोसेमंद के साथ दमदार बाइक कंपनी Bajaj अपनी एक शानदार मॉडल को नए अपग्रेटेड वर्जन में लॉन्च की तैयारी में है बजाज ने अपनी इस स्पोर्टी लुक्स वाली बाइक को मार्केट में उतारने का कुछ अलग ही दाव है जो की वे अगले कुछ दिनों में नई Pulsar NS200 2023 को लॉन्च किया जाएगा. नई Pulsar कुछ खास अपडेट्स के साथ आएगी कुछ धासु अपडेट्स के साथ आएगी. इसकी ब्रेकिंग और स्टेबिलिटी को भी बेहतर किया जाएगा।

यह भी पढ़िए – नए डैशिंग लुक में लग्जरी फीचर्स के साथ मार्केट में तांडव मचाने आ रही है Maruti Ertiga, दमदार माइलेज से साथ सड़को पर पकड़ेंगी रफ़्तार

Bajaj Pulsar NS200 2023 में देखने मिलेंगे दमदार फीचर्स

Bajaj Pulsar NS200 के फीचर्स को थोड़ा बहुत अपडेट किया जा सकटा है और साथ ही इसमें आपको पहले की तरह सेमी-डिजिटल कंसोल और बल्ब टाइप हेडलैंप और टर्न इंडिकेटर्स देखने को मिलेंगे। वहीं इस बाइक का डिजाइन भी पुराने मॉडल की तरह ही होगा. वही इस बाइक में पिछले मॉडल में मिलने वाले सिंगल-चैनल सिस्टम की जगह डुअल चैनल ABS दिया गया है।

यह भी पढ़िए – Sharab : शराब प्रेमियों के लिए बड़ी खबर, 500 की शराब मिल रही है 100 रूपये में

Bajaj Pulsar NS200 2023 में मिल सकता है अपग्रेटेड इंजन

Bajaj Pulsar NS200 में आपको अपग्रेटेड इंजन देखने मिलेंगा। जो की अच्छा खासा पावर जनरेट करेंगी। इसमें आपको 199.5cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड ट्रिपल स्पार्क इंजन के साथ आती है. यह BSIV एमिशन नॉर्म्स के मुताबिक काम करता है इसका इंजन 23 बीयचपि की पावर और 18.3Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. साथ ही इसमें और भी नए सेटअप मिलने की उम्मीद है।

Bajaj Pulsar NS200 2023 कीमत में देखने मिल सकता है बदलाव

KTM और R15 की धज्जियाँ मचाने स्पोर्टी लुक में आ रही है Bajaj Pulsar, पलक झपकते ही हो जायेंगी फुर .इस नई गाड़ी की कीमत में कुछ खास बदलाव आपको देखने नहीं मिलेंगा। Bajaj Pulsar NS200 के आउटगोइंग मॉडल कीमत की करें तो इसकी कीमत 1.41 लाख रुपये है. यह कीमत एक्स-शोरूम के अनुसार है इस बाइक में दो नए फीचर्स के जुड़ने की वजह से नई मोटरसाइकल की कीमतें 10,000 से 15,000 रुपये तक बढ़ सकती हैं जिससे यह बाइक आपको लगभग 1.5 लाख के लगभग देखने को मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed