लड़कियों की खूबसूरत फोटू खींचने आ गया Samsung का धाकड़ स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी ऐसी की DSLR के भी उड़ेंगे होश

0
5g mobile

लड़कियों की खूबसूरत फोटू खींचने आ गया Samsung का धाकड़ स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी ऐसी की DSLR के भी उड़ेंगे होश। सैमसंग ने अपना 108MP कैमरे वाला नया फोन पेश किया है। ये स्मार्टफोन 6000mAh की बैटरी के साथ आता है। इसमें आपको फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

ये भी पढ़िए – Maruti की Alto K10 नए लुक में Punch के उड़ा रही होश, दमदार इंजन के साथ झमाझम फीचर्स

Samsung Galaxy M54 5G का शानदार डिस्प्ले

डिस्प्ले की अगर बात की जाये तो सैमसं Galaxy M54 5G मोबाइल में 6.7-inch का Infinity-O Super अमोलेड प्लस डिस्प्ले मिलेंगा। स्क्रीन FHD+ रेज्योलूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass 5 सपोर्ट दिया जायेगा।

Samsung Galaxy M54 5G में मिलता है फ़ास्ट प्रोसेसर

इस मोबाइल के प्रोसेसर की अगर बात की जाये तो Samsung Galaxy M54 5G स्मार्टफोन में Samsung Exynos 138 प्रोसेसर सपोर्ट देखने को मिलेंगा। इसमें 8GB RAM और 256GB स्टोरेज का विकल्प मिलता है। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी M54 5G हैंडसेट में Android 13 पर बेस्ड One UI 5.1 सपोर्ट मिलेंगा।

यह भी पढ़िए – OLA की दुनिया हिलाने मार्केट में आया TVS का नया स्कूटर, दमदार रेंज के साथ मिलते है झन्नाटेदार फीचर्स

Samsung Galaxy M54 5G की शानदार कैमरा क्वालिटी

इस मोबाइल के कैमरा क्वालिटी की बात करे तो Samsung Galaxy M54 5G मोबाइल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। इसमें 108 megapixel का मेन लेंस देखने को मिलेगा। इसके अलावा 8 megapixel का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 megapixel का मैक्रो लेंस मिलेंगा। सैमसंग मोबाइल में 32 megapixel का सेल्फी कैमरा मिलेंगा।

लड़कियों की खूबसूरत फोटू खींचने आ गया Samsung का धाकड़ स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी ऐसी की DSLR के भी उड़ेंगे होश

Samsung Galaxy M54 5G की बैटरी

पावर के लिए Samsung Galaxy M54 5G डिवाइस में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 25W की चार्जिंग सपोर्ट मिलेंगा। इसमें यूएसबी Type-C, ब्लूटूथ 5.3, NFC और दूसरे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed