Vivo और Oppo की टॉय टॉय फिश करने आ गया है Moto का शानदार स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी देख लड़कियाँ हो जायेंगी फिदा

0
moto g14

Vivo और Oppo की टॉय टॉय फिश करने आ गया है Moto का शानदार स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी देख लड़कियाँ हो जायेंगी फिदा। मोटोरोला ने भारत में हाल ही में Moto G14 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। मोटो जी14 मैट फिनिश के साथ एक्रेलिक बैक पैनल ऑफर करता है। भारत में हैंडसेट को लॉन्च के समय स्काई ब्लू और स्टील ग्रे कलर्स में उपलब्ध कराया गया था। अब कंपनी ने Moto G14 को दो नए Pale Lilac और Butter Cream वर्जन को Vegan Leather बैक पैनल के साथ लॉन्च कर दिया है।

यह भी पढ़िए – Honda की सिट्टी पिट्टी गुल करने आ गई है नई Hero Glamour, दमदार इंजन के साथ बेहतरीन माइलेज भी

Moto G14 में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन्स

G14 4G में 6.5-इंच FHD+ IPS LCD डिस्प्ले के साथ 60Hz रिफ्रेश रेट और 1600 x 720 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन मिल रहा है। इसका वज़न 177 ग्राम है औ यह 7.99mm मोटा है। इमर्सिव मल्टीमीडिया व्यूइंग के लिए इसमें डॉल्बी एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर्स और Moto Spatial Sound सपोर्ट दिया गया है।

Vivo और Oppo की टॉय टॉय फिश करने आ गया है Moto का शानदार स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी देख लड़कियाँ हो जायेंगी फिदा

Moto G14 की शानदार कैमरा क्वालिटी

फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। हैंडसेट में अपर्चर एफ/1.8 के साथ 50 मेगापिक्सल प्राइमरी और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए अपर्चर एफ/2.4 के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

यह भी पढ़िए – Maruti EECO की हवा टाइट करने आ रही है KIA की नई कार, दमदार रेंज के साथ में मिलेंगे कई लक्ज़री फीचर्स

Moto G14 की कीमत

कंपनी ने एक आधिकारिक पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि ग्राहक Moto G14 को नए कलर ऑप्शन के साथ फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। कीमत को लेकर जानकारी मिली है कि फोन 9,999 रुपये में ही खरीदा जा सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed