MP CM : मध्यप्रदेश में हुआ खेला, अब शिवराज नहीं यह होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री

0

MP CM : मध्यप्रदेश में हुआ खेला, अब शिवराज नहीं यह होंगे मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री। मध्यप्रदेश में नए मुख्यमंत्री का एलान हो चुका है। विधायक दल की बैठक में मोहन यादव को एमपी का नया सीएम बनाया गया है। जबकि आपको बता दे की मुख्यमंत्री के रेस में इनका नाम नहीं था। अब हाई कमान ने मध्यप्रदेश को नया मुख्यमंत्री दिया है।

यह भी पढ़िए – Yamaha की बाइक में पॉवरफुल इंजन,शानदार फीचर्स और नए कतई जहर लुक भी मिलेंगे जिसकेआगे Hero भी थर-थर कापेंगी

दक्षिण विधानसभा सीट से विधयक है मोहन यादव

मोहन यादव जी ने MP विधानसभा चुनाव 2023 में उन्होंने दक्षिण विधानसभा सीट से चेतन प्रेमनारायण यादव के खिलाफ चुनाव लड़ा और भारी मतों से जीत हासिल की है. वे 2013 में पहली बार विधायक बने थे. इस बार वो तीसरी बार चुनाव जीते. इससे पहले वो शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री भी थे. उन्होंने छात्र राजनीति से अपने करियर की शुरुआत की थी.

यह भी पढ़िए – Desi Jugaad : सुई में धागा डालने का आसान तरीके का वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल, लोगों को खूब पसंद आ रहा है वीडियो

मोहन यादव के पास है करोड़ो की सम्पति

Myneta.com के मुताबिक, मध्य प्रदेश के नए सीएम के पास कुल 42 करोड़ रुपये की संपत्ति (Mohan Yadav Networth) है. जबकि उनके ऊपर देनदारी की बात करें तो ये करीब 9 करोड़ रुपये है. MP के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव की गिनती राज्य के अमीर नेताओं में की जाती है, इससे पहले मध्यप्रदेश में 2018 के हुए विधानसभा चुनाव के लिए अधिकतम संपत्ति घोषित करने वाले एमपी के टॉप-3 मंत्रियों में पहले नंबर पर भूपेंद्र सिंह और दूसरे नंबर पर मोहन यादव का नाम था.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed