Mahindra XUV700 का पत्ता साफ़ करने आ रही है नई Tata Safari, दमदार इंजन और किलर लुक से मचायेंगी भौकाल

0
tata safari facelift

Mahindra XUV700 का पत्ता साफ़ करने आ रही है नई Tata Safari, दमदार इंजन और किलर लुक से मचायेंगी भौकाल। देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors (टाटा मोटर्स) अपनी दो लोकप्रिय एसयूवी – Harrier (हैरियर) और Safari (सफारी) को साल बड़े अपडेट के साथ उतारने की तैयारी में है। ऐसी उम्मीद है कि ये दोनों एसयूवी नए अपडेट के साथ साल 2023 की शुरुआत में नए अवतार में एंट्री करेंगी .

यह भी पढ़िए – रॉकेट जैसी रफ़्तार के साथ TVS Raider को सबक सीखाने आ रही है Yamaha RX100, सुपर फीचर्स और इंजन से करेंगी मार्केट पर राज

Tata Safari Facelift में मिलेंगा दमदार इंजन

नई Tata Safari में मौजूदा 2.0L टर्बो डीजल इंजन को बरकरार रखेगी, जो 170PS और 350Nm का टार्क जेनरेट करती है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स शामिल होंगे। इसे एक नया 1.5L T-GDI टर्बो पेट्रोल इंजन मिलने की भी संभावना है जो ऑटो एक्सपो 2023 में शुरू हुआ था। यह इंजन 170bhp और 280Nm का टार्क पैदा करने में सक्षम है। इसे डुअल-क्लच ट्रांसमिशन के साथ पेश किए जाने की भी संभावना है।

Mahindra XUV700 का पत्ता साफ़ करने आ रही है नई Tata Safari, दमदार इंजन और किलर लुक से मचायेंगी भौकाल

Tata Safari Facelift में मिलने वाले फीचर्स

2024 टाटा सफारी में एक फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो डे/नाइट आईआरवीएम, मल्टी-कलर एंबियंट लाइटिंग, लेवल 2 एडीएएस तकनीक, एक 360 डिग्री कैमरा सहित 9-स्पीकर जेबीएल साउंड सिस्टम, वेंटिलेटेड फ्रंट और मिड सीट्स, पैनोरमिक सनरूफ और कई अन्य फीचर्स भी मिलेंगे.

यह भी पढ़िए – 7 सीटर गाड़ियों का धंदा चौपट करने आ रही है नई Renault Triber, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे ताबड़तोड़ फीचर्स

Tata Safari Facelift में मिलने वाली डिजाइन

रिपोर्ट्स के मुताबिक नई Tata Safari Facelift के थोड़े बेहतर डिजाइन के साथ आने की उम्मीद है। इसमें ज्यादातर कॉस्मेटिक बदलाव फ्रंट फेसिया में किए जाएंगे। वहीं इस कार में सिल्वर फिनिश होल के साथ नया ग्रिल और शार्प LED DRL के साथ अधिक सर्कुलर हेडलैंप मिल सकते हैं। इसके अलावा टाटा मोटर्स कुछ नई कलर स्कीम्स की पेशकश भी कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed