Mahindra XUV700 लोगों को आ रही है खूब पसंद, स्मार्ट फीचर्स और दमदार इंजन से Innova के लिए बनी आफत

0
mahindra xuv 700

Mahindra XUV700 लोगों को आ रही है खूब पसंद, स्मार्ट फीचर्स और दमदार इंजन से Innova के लिए बनी आफत। Mahindra XUV700 ग्राहकों के बीच खूब पसंद की जा रही है और इसकी बिक्री में कंपनी को लगातार उछाल देखने को मिल रहा है। लॉन्च के बाद इसकी डिमांड में जोरदार इजाफा हुआ, यही वजह है कि ग्राहकों को इस कार पर लंबी वेटिंग मिलना अब भी जारी है।

यह भी पढ़िए – Neem Karoli Baba के अनुसार इन बातों के पलट सकती है आपकी किस्मत बन सकते है धनी, बड़ी बड़ी हस्तियाँ है बाबा के भक्त

Mahindra XUV700 में मिलने वाले सेफ्टी फीचर्स

सबसे पहले तो लोग आजकल सेफ्टी फीचर्स देखते है। इस गाड़ी में शानदार सेफ्टी फीचर्स दिए गए है। इसलिए इस एसयूवी की ज्यादा डिमांड है, क्योंकि इसका स्पोर्टी स्टाइलिंग और दबंग स्ट्रीट प्रेजेंस इतना बहुत जबरदस्त है. लोग खुद ही इससे इंप्रेस हो जाते हैं. XUV700 फर्स्ट-इन-सेगमेंट ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम्स) फीचर्स से भी लैस है. वहीं, सुरक्षा की बात करें तो XUV700 को ग्लोबल NCAP द्वारा इसे 5-स्टार सुरक्षा रेटिंग प्राप्त है. यह इसे देश की सबसे सुरक्षित SUV बनाती है. XUV700 को एडल्ट सेफ्टी के लिए 5-स्टार और चाइल्ड सेफ्टी में 4-स्टार मिले हैं. इस गाड़ी में मार्केट में तहलका मचा रखा है।

यह भी पढ़िए – मार्केट पर राज करने Swaraj ने पेश किये अपने नए दमदार ट्रैक्टर, सुपर पावर के आगे Mahindra के छूटेंगे पसीने

Mahindra XUV700 का इंजन

Mahindra XUV700 के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें पेट्रोल और डीजल दोनों ही इंजन होंगे. पेट्रोल वर्जन 200bhp, 2.0L टर्बो मोटर के साथ आएगा और डीजल मॉडल 185bhp, 2.2L mHawk टर्बो यूनिट का इस्तेमाल करेगी. ये दोनों इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के विकल्प के साथ उपलब्ध हैं. ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन इस गाड़ी को काफी अलग और बेहतर बनाने का काम करती है.

Mahindra XUV700 के फीचर्स

फीचर्स के मामले में तो इस गाड़ी का कोई तोड़ नहीं है। इसमें कई सुपर फीचर्स दिए गए है। इसमें आपको इन्फोटेनमेंट सिस्टम एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। इसमें वायरलेस चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ, ऑटो बूस्टर हेडलाइट्स, डुअल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, लेदर अपहोल्स्ट्री और डैशबोर्ड इंसर्ट, एक इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और 12 स्पीकर सेटअप किए हैं, जिसमें एक सब-वूफर भी शामिल है। ये सोनी के द्वारा डिजाइन किया गया है।

लोगों की बढ़ रही है डिमांड

आज के समय में काफी डिमांडिग गाड़ी है mahindra xuv700 .इस गाड़ी का लुक से लेकर फीचर्स में सब कुछ जबरदस्त है। लॉन्च होने के दो साल के भीतर ही नई एक्सयूवी700 ने बड़ा कारनामा कर दिखाया है। इसकी बुकिंग शुरू होते ही नई एक्सयूवी700 सुपरहिट नजर आ रही थी और अब कंपनी ने इसकी 1 लाख यूनिट बेचने का आंकड़ा पार कर लिया है। आज भी एसयूवी की जोरदार डिमांड जारी है और ग्राहकों को लंबी वेटिंग दी जा रही है। शानदार फीचर्स से लैस और दिखने में तगड़ी महिंद्रा एक्सयूवी700 का उत्पादन पुणे के नजदीक चाकन प्लांट में किया जा रहा है। भारत में इसका मुकाबला टाटा सफारी जैसी सेगमेंट की बाकी गाड़ियों से हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed