Maruti की नई कम कीमत वाली और दमदार फीचर्स वाली XL7 का रहेगा बोलबाला, लोगों की कम कीमत में दिल देंगी Innova का आनंद

0

Maruti की नई कम कीमत वाली और दमदार फीचर्स वाली XL7 का रहेगा बोलबाला, लोगों की कम कीमत में दिल देंगी Innova का आनंद। मारुति सुजुकी ने भारतीय बाजार में एक नई एसयूवी XL7 पेश की है। यह कार Ertiga MPV पर आधारित है लेकिन पूरी तरह से अलग लुक और फीचर्स के साथ आती है। Maruti Suzuki XL7 एक प्रीमियम 3-पंक्ति SUV है जो कई नई विशेषताओं और स्पेशल फीचर्स के साथ आती है जो इसे एक दमदार और आरामदायक पारिवारिक कार की तलाश करने वाले खरीदारों के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाती है।

यह भी पढ़िए – बाबू भैया की पत्नी की खूबसूरती देख फैंस को छूटा पसीना , खूबसूरती के आगे Deepika भी लगती है फीकी

Maruti XL7 का दमदार इंजन

इस नई में आपको पुरानी गाड़ी से मिलता जुलता इंजन देखने मिलेंगा। XL7 में कंपनी का 1.5-लीटर नेचुरली-एस्पिरेटेड K15B पेट्रोल इंजन मिलेगा जो 103bhp और 138Nm का टार्क पैदा करता है. इस इंजन में फाइव स्पीड मैनुअल के साथ-साथ फोर स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के ऑप्शन मिलेंगे. XL7 को Ertiga वाले ही Heartect प्लेटफॉर्म पर बनाया जाएगा. इसकी लंबाई 4,445mm, चौड़ाई 1,775mm और ऊंचाई 1,700mm होगी. कार 2740mm व्हीलबेस के साथ आएगी.

यह भी पढ़िए – औंधे मुँह आ गिरे गेहूँ के भाव, आज भी हुआ गेहूँ के भाव में बड़ा बदलाव, देखिये आज के भाव

Maruti XL7 के फीचर्स

Maruti Suzuki XL7 7-सीटर मॉडल के डिजाइन में कुछ नया बदलाव देखने को मिल सकते हैं, इसके बाहरी डिजाइन को थोड़ा अलग करने की कोशिश की जायेगी ताकि यह मौजूदा XL6 से अलग लग सके। इसमें नए डिजाइन वाले एलॉय व्हील और साथ में चौड़े टायर्स देखने को भी मिल सकते हैं। इसके अलावा इसके टेलगेट पर कंट्रास्ट ब्लैक रूफ, रियर स्पॉइलर और XL7 बैज इसे XL6 से अलग करेगा। नई XL7 में 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जोकि एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले को सपोर्ट करेगा, इसके अलावा इसमें रियर कैमरे डिस्प्ले के साथ IRVM और बेंच-टाइप मिडिल सीट्स के लिए फोल्डेबल आर्मरेस्ट की भी सुविधा मिलेगी।

Maruti XL7 का इंटीरियर लुक

इसके फ्रंट में शार्प हेडलैंप्स दिए गए हैं। कार की LED डेटाइम रनिंग लाइट्स, हॉरिजॉन्टल सेंट्रल एयर डैम भी XL6 जैसे दिए गए हैं। कार के ग्रिल में ब्लैक कलर के क इंसर्ट्स दिए गए हैं। इसमें डुअल-स्पोक 16 इंच के अलॉय व्हील्स का डिजाइन बी काफी अलग है। यह आपको डुअल टोन कलर स्कीम में मिलती है। इसका बेस बॉडी पेंट ऑरेंज और रेड है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed