Maruti को दुविधा में डालने आ गई है नए अवतार में Tata की कार जिसमे ब्रांडेट फीचर्स के साथ दमदार इंजन मिलेंगे

0

Maruti को दुविधा में डालने आ गई है नए अवतार में Tata की कार जिसमे ब्रांडेट फीचर्स के साथ दमदार इंजन मिलेंगे अब मार्केट में आ गई है टाटा की नई कार जिसमे आपको कई ब्रांडेट फीचर्स और धासु लुक देखने को मिलेगा। इस कार में बहुत सारे सेफ्टी वाले फीचर्स के साथ आपको 27Kmpl का दमदार माइलेज मिलने वाला है,और पेट्रोल के साथ इस कार में सीएनजी विकल्प को शामिल किया गया है। Tata Tiago की टक्कर मारुति स्विफ्ट से होने वाली है। और मार्केट में इस कार को लॉन्च कर दिया गया है। आइये जानते है ,Tata Tiagoके बारे में

Tata Tiago के ब्रांडेट फीचर्स

Tata Tiago में आपको ब्रांडेट फीचर्स मिलने वाले है ,Apple CarPlay और Android Auto के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, LED DRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, और वाइपर के साथ एक रियर डिफॉगर है. इसमें 8 स्पीकर वाला साउंड सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और कूल्ड ग्लोव बॉक्स भी मिलने वाले है। इस कार में सेफ्टी के लिए इसमें आपको डुअल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, EBD के साथ ABS और कॉर्नरिंग स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे ब्रांडेट फीचर्स मिलेंगे।

ये भी पढ़िए –Nissan की इस सस्ती कार Magnite ने ऑटोसेक्टर में मचाया कहर, शानदार फीचर्स के साथ Punch की बजाई पुंगी

जानिए Tata Tiago के दमदार इंजन के बारे में

Tata Tiago के दमदार इंजन की बात करे तो इस कार में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 86PS की पावर और 113Nm का टार्क जनरेट करता है। इस कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स विकल्पों के शामिल किये गए है। और यह कार पांच-स्पीड मैनुअल भी मिलने वाला है, जो 73PS की पावर और 95Nm का टार्क जनरेट करता है। Tata Tiago पेट्रोल के साथ 20.01 kmpl और CNG के साथ 27 kmpl तक का माइलेज मिलता है।

ये भी पढ़िए –आसान तरीके से केले की खेती करके लाखो रूपये कमा सकते है,किसान भाई

Tata Tiago CNG की कीमत

Tata Tiago की कीमत की बात करे तो इस कार आपको 5.54 लाख रुपये से शुरू की गई है,और सीएनजी वाला टॉप मॉडल 8.05 में मिलेंगे। ये धासु लुक वाली कार में आपको 6 मॉडल देखने को मिलने वाली है, जिनमें XE, XM, XT(O), XT, XZ और XZ+ शामिल हैं,जिनकी कीमत आपको अलग -अलग मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed