मशहूर डांसर Gautami Patil के वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, काफी लोग देख चुके है यह वीडियो

0
gautami patil video

मशहूर डांसर Gautami Patil के वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, काफी लोग देख चुके है यह वीडियो। गौतमी पाटिल महाराष्ट्र की मशहूर डांसर है. इनकी फैन फोल्लोविंग काफी तगड़ी है। इनके आये दिन सोशल मिडिया पर बहुत से डांस के वीडियो देखने मिलते है ,यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आते है। वो कई ईवेंट्स पर लाइव परफॉर्मेंस देती हैं और वो जहां पर भी नजर आ जाती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर गौतमी पाटिल के डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। आप भी इस वीडियो को देख दीवाने हो जायेंगे।

यह भी पढ़िए – Creta का खात्मा करने आ रही है नए रापचिक लुक में Tata की काली चिड़िया, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे कतई जहर फीचर्स

मशहूर डांसर Gautami Patil के वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, काफी लोग देख चुके है यह वीडियो

गौतमी पाटिल के इस वीडियो पर लोग कर रहे है खूब कमैंट्स

आपको बता दे की गौतमी पाटिल का यह डांस वीडियो हाल ही में मुंबई म्यूजिक आर्ट नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। वीडियो डलने के कुछ समय बाद ही वीडियो पर ढेर सरे व्यू और कमैंट्स आने लगे। गौतमी पाटिल का लावणी डांस लोगो को बेहद पसंद आता है। उनके चाहने वालो की एक लम्बी कतार है और कई लोगो का यह सपना है की वो भी उन्हें लाइव डांस करते हुए देखे। गौतमी पाटिल के फैन अब धीरे-धीरे समस्त भारत में बड़ रहे है। कई लोग तो उन्हें महाराष्ट्र की सपना चौधरी भी कहते है।

यह भी पढ़िए – Petrol Diesel Rate : पेट्रोल डीजल के भाव में देखने मिला बड़ा बदलाव, देखे आपके शहर का नया भाव

मशहूर डांसर Gautami Patil के वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, काफी लोग देख चुके है यह वीडियो

गौतमी पाटिल का MMS हुआ था वायरल

महाराष्ट्र की प्रसिद्ध लावनी डांसर व अभिनेत्री गौतमी पाटील का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस संबंध में पुणे में मामला दर्ज किया गया है। इस वीडियो में गौतमी पाटील कपड़े बदलते हुए नजर आ रही हैं। आरोप है कि किसी अज्ञात शख्स ने गौतमी पाटील का चेंजिंग रूम में चोरी छिपे वीडियो रिकॉर्ड किया और इंटरनेट पर लीक कर दिया। मामला काफी ज्यादा संगीन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed