नव जवान लड़को के लिए नए रूप में आ रही है Bajaj Pulsar 125, लुक और नए अपडेट के आगे Raider भागेंगी उल्टे पैर

0
bajaj pulsar 125

नव जवान लड़को के लिए नए रूप में आ रही है Bajaj Pulsar 125, लुक और नए अपडेट के आगे Raider भागेंगी उल्टे पैर। बजाज पल्सर 125 बाइक्स की पल्सर रेंज में एकमात्र मॉडल रहा है जिसमें फ्यूल-इंजेक्शन सिस्टम के बजाय ई-कार्ब था, लेकिन ये जल्द ही बदल जाएगा. नए 2023 मॉडल की इसके लॉन्च से पहले कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बड़े बदलाव के साथ बाइक को न्यू अलॉय व्हील और कलर्स भी मिलेंगे. 2023 Bajaj Pulsar 125 में नए स्प्लिट थ्री-स्पोक अलॉय व्हील हो सकते हैं जो पुराने सिक्स-स्पोक यूनिट को रिप्लेस कर सकते हैं और काफी मॉडर्न और स्लीक हो सकते हैं.

यह भी पढ़िए – देवरानी जेठानी और वो Webseries में है ऐसे बोल्ड सीन की भूल कर भी नहीं देख सकते है परिवार वालो के साथ, देवरानी ने कर दी है मर्यादा की सारी हदे पार

Bajaj Pulsar 125 का इंजन

नई Bajaj Pulsar 125 में डीटीएस-आई बैजिंग नहीं दी गई है। इससे इशारा मिलता है कि बजाज अब ट्विन स्पार्क प्लग सेटअप नहीं दे रहा है। नई Pulsar 125 से 125cc इंजन से वही पावर मिलने की उम्मीद है – 10bhp और 10.8Nm का टार्क, जो पांच-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है।

यह भी पढ़िए – कॉलेज के युवाओं की पहेली पसंद TVS Raider 125 ऑटोसेक्टर में मचा रही हुड़दंग, किलर लुक के आगे फ़ैल है KTM

Bajaj Pulsar 125 के फीचर्स

नई पल्सर के मॉडल में ज्यादा बदलाब न करते हुए, मौजूदा मॉडल की तरह ही हो सकती है. इसमें ब्रेक सेटअप, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और अन्य फीचर्स को बिना ज्यादा बदलाव के ही पेश किया जा सकता है. लेकिन इसमें नया इंस्ट्रूमेंट कंसोल, बाइक में मौजूद पेट्रोल पर बाइक कितनी दूरी तय कर सकती है, जैसे फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं.

Bajaj Pulsar 125 में थोड़ा किया है बदलाव

वाहन निर्माता कंपनी ने इस बाइक के लुक में काफी बदलाव कर दिया है, इसमें अपडेटेड अलॉय व्हील डिजाइन मिलता है। ये पुराने 6-स्पोक वाले की जगह तीन-स्पोक डिजाइन के साथ आती है। अगला इसमें सबसे बड़ा अपडेट कलर ऑप्शन है, जिसकी जानकारी लॉन्चिंग के बाद सामने आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed