नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी लगती है चाँद का टुकड़ा, खूबसूरती के आगे कई हसीनाएँ है फ़ैल

0
nawazuddin siddiqui ki beti

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी लगती है चाँद का टुकड़ा, खूबसूरती के आगे कई हसीनाएँ है फ़ैल। बॉलीवुड में नवाजुद्दीन सिद्दीकी में जाना माना नाम है। आज कर कोई इनको जानता है। हालांकि इस मुकाम पर आने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लंबा संघर्ष किया है क्योंकि फिल्मी जगत में तो कदम उन्होंने 2002 में ही रख लिया था लेकिन आज जिस शानदार तरीके से यह अभिनेता अपनी अदाकारी दिखाता नजर आता है।

यह भी पढ़िए – Creta की नींद उड़ाने आ गयी है नए अवतार में Tata Nexon Facelift, दमदार इंजन के साथ ही देखने मिलते है कई सारे बदलाव

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी है बेहद ही खूबसूरत

सभी लोग खूब तारीफ करते नजर आते हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए यह साल कुछ खास साबित नहीं हो रहा है क्योंकि इस साल उनकी पत्नी के साथ उनका मनमुटाव हो रहा है। इन सब के बीच हाल ही में लोगों की नजर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की खूबसूरत बेटी के ऊपर गई है जिन की झलक पहली बार लोगों को देखने को मिली है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी ने अपनी खूबसूरती से बिखेरा जलवा

आपको बता दे की इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी बेटी की खूबसूरती की वजह से चर्चा में आ गए है। जिस किसी ने भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी की खूबसूरती को देखा है वह उनका दीवाना हो गया है। सोशल मीडिया पर नवाज की बेटी की कई तस्वीरें सामने आई है जिसमें उनकी मासूमियत लोगों को बेहद पसंद आ रही है और लोग उन्हें देखकर यह कहते नजर आ रहे हैं कि उनकी खूबसूरती को देखकर यकीन नहीं होता है कि वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी की लाडली है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अपनी बेटी से बहुत प्यार करते है।

यह भी पढ़िए – ड्रोन को करारे झटके देने आ रहा है Vivo का शानदार स्मार्टफोन, अब जमीन के साथ साथ हवा में भी खीचेंगा लाजवाब फोटो

काफी फिल्म में काम कर चुकी है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी का नाम शोरा सिद्दीकी हैं। सोशल मीडिया पर इनकी बेटी काफी एक्टिव रहती है।बहुत सी तस्वीरें वह सोशल मिडिया पर डालते रहती है। जिस किसी ने भी नवाज की खूबसूरत बेटी को देखा है तब सब का यही मानना है कि आने वाले समय में बहुत जल्द वह फिल्मों में अपने कदम को रख सकती है। लोगों का यह कहना वाकई में बिल्कुल सच भी है क्योंकि शोरा सिर्फ 11 साल की है और फिल्मों में अपने कदम को रखने के लिए उन्हें थोड़ा और समय चाहिए होगा। यही वजह है कि नवाज की खूबसूरत लाडली को देखकर सभी लोगों का यही मानना है कि बहुत ही जल्द वह फिल्मों में अपने कदम को लग सकती है और ऐसा कह कर सभी लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनकी फिल्मों में आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed