Nissan ने पेश की अपनी धाकड़ नई किलर लुक वाली कार, मिलते है एक से बढ़कर एक फीचर्स

0
Magnite GEZA 2023

Nissan ने पेश की अपनी धाकड़ नई किलर लुक वाली कार, मिलते है एक से बढ़कर एक फीचर्स। जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan अपनी सबसे सस्ती एसयूवी Nissan Magnite के नए स्पेशल एडिशन को लॉन्च करने की घोषणा की है. कंपनी ने इस स्पेशल एडिशन को GEZA नाम दिया है, इस स्पेशल एडिशन में कंपनी ने कुछ फीचर्स को शामिल किया है जो कि इसे रेगुलर मॉडल के मुकाबले ज्यादा बेहतर बनाते हैं. इसकी कीमत का खुलासा आगामी 26 मई को किया जाएगा.

यह भी पढ़िए – Ullu की इस बोल्ड Webseries में ससुर और बहु ने कर दी है मर्यादा की सारी हदे पार, इंटिमेंट सीन से भरपूर है यह Webseries

Nissan Magnite GEZA में मिलने वाले सुपर फीचर्स

निसान मैग्नाइट को अपने सेगमेंट में सुरक्षा के सर्वश्रेष्ठ मानकों के दम पर ग्लोबल एनसीएपी द्वारा एडल्ट ऑक्यूपेंट सेफ्टी के लिए 4-स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है. इसके अलावा कार में पहले से मिलने वाले फीचर्स को भी शामिल किया जाएगा. इसमें लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील, 360 डिग्री कैमरा, 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, पार्किंग गाइडलाइंस के साथ रियर व्यू कैमरा, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, कीलेस एंट्री हो सकते हैं.

यह भी पढ़िए – स्पोर्टी लुक में Bajaj Pulsar N250 ने मार्केट में मचाई तबाही, दमदार इंजन और फीचर्स से जीत लिया युवाओं का दिल

Nissan Magnite GEZA का इंजन

इसके इंजन मैकेनिज्म में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है. इस कॉम्पैक्ट SUV में 1.0-लीटर नेचुरल एस्पायर्ड पेट्रोल मैनुअल (72PS की की पावर और 96Nm का टॉर्क) , 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल मैनुअल ( 100PS पावर और 160Nm टॉर्क) और 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल सीवीटी इंजन के साथ आती है.

Nissan Magnite GEZA की बुकिंग

निसान इंडिया की इस अपकमिंग कार के लिए बुकिंग को शुरू कर दिया गया है, कहा जा रहा है कि कंपनी इस महीने की 26 तारीख को इस मॉडल की कीमत से पर्दा उठाएगी. इस कार को 11 हजार रुपये का बुकिंग अमाउंट देकर आप अपने नाम से बुक करा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed