Nissan X Trail ने किलर लुक ने मचाया भौकाल, दमदार इंजन के आगे बड़ी बड़ी गाड़ियों ने भी टेके घुटने

0
nissan x trail

Nissan X Trail ने किलर लुक ने मचाया भौकाल, दमदार इंजन के आगे बड़ी बड़ी गाड़ियों ने भी टेके घुटने। इन दिनों सभी के SUV गाड़ियों का क्रेज कुछ ज्यादा ही चल रहा है। लोगों को एसयूवी गाड़ियां काफी पसंद आ रही है। ऐसे में Nissan कौनसा पीछे रहने वालो में से है। जापानी वाहन निर्माता कंपनी निसान मोटर्स जल्द ही भारत में अपनी फुल साइज एसयूवी एक्स ट्रेल को लाने वाली है. Nissan कार कंपनी ने भी अपनी धांसू SUV से ऑटो सेक्टर में अब अच्छी अच्छी और महंगी महंगी गाड़ियों को कड़ी टक्कर देने फोर व्हीलर सेक्शन में Nissan की एक नई SUV गाड़ी आ गई है जिसका नाम Nissan X-Trail New SUV है।

यह भी पढ़िए – Mahindra ने पेश किया मार्केट में अपना शानदार पॉवरफुल ट्रैक्टर, अब मार्केट में होंगा इसी का बोलबाला

Nissan X-Trail इंटीरियर में देखने मिलता है बदलाव

Nissan की अपनी Nissan X-Trail New SUV 2023 का लुक इतना अट्रैक्टिव करने वाला है कि लोग इसको बस देखते ही रह रहे है। बाकी इसके इंटीरियर की बात करें तो इसमें आपको सभी फैसिलिटी दी जा रही है। फीचर्स की बात की जाए तो इस नई एसयूवी यानि Nissan X-Trail एसयूवी में आपको इंटीरियर में कई बेहतरीन फीचर्स मौजूद मिलेंगे। इस SUV में आगे की तरफ एक बड़ा V-मोशन फ्रंट ग्रिल, रैपअराउंड डिजाइन वाले एलईडी DRL, वाइपर्स और हाई माउंटेड स्टॉप लैंप और बम्पर-माउंटेड LED हेडलैंप्स, बड़े व्हील आर्च, मस्क्युलर डिजाइन, LED टेललैंप्स और बड़ा रियर बंपर दिया गया है।

Nissan X Trail ने किलर लुक ने मचाया भौकाल, दमदार इंजन के आगे बड़ी बड़ी गाड़ियों ने भी टेके घुटने

Nissan X-Trail में मिलने वाला शक्तिशाली इंजन

निसान की अपनी शानदार एसयूवी Nissan X-Trail के इंजन की बात की जाए तो इस नई Nissan X-Trail SUV में आपको दमदार और पॉवरफुल इंजन मौजूद माइलेज आपको बता दें इसमें आपको Nissan X-Trail एसयूवी मिलेगा 1.5L टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन, जो की एक Mild Hybrid और Strong Hybrid के ऑप्शन के साथ मिलेगा। यह इंजन आपको 204PS की पावर और 300 NM टार्क जनरेट करने में सक्षम रहने वाला. टॉप स्पीड के मामले में यह गाड़ी आपको करीब 170kmph की टॉप स्पीड देने में सक्षम रहने वाली है।

यह भी पढ़िए – Apache के परखचे उड़ा देंगी नई Honda SP160, दमदार इंजन के साथ मिलते है ताबड़तोड़ फीचर्स

Nissan X-Trail में मिलते है एक से बढ़कर एक नए फीचर्स

निसान की अपनी Nissan X-Trail में आपको एक तरफ डैशबोर्ड पर 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा रहा है जो कि एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो दोनो पर काम करेगा, इसके अलावा ऑटो ऐसी, ऑटो क्लाइमेट चेंज, 12.3 इंच का ड्राइवर डिस्प्ले, Wireless Phone Charger, पैनोरमिक सनरूफ, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर , LED लैंप आदि जैसे सभी आधुनिक फीचर्स मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed