नए किलर लुक में एंट्री करेंगी Honda Activa, दमदार पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

0
honda activa 7g

नए किलर लुक में एंट्री करेंगी Honda Activa, दमदार पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स। मार्केट में हौंडा कंपनी अपने दमदार स्कूटर के लिए जानी जाती है ऐसे में एक तरह से देखा जाए तो मार्केट में सबसे जाना माना स्कूटर हौंडा एक्टिवा ही है इसे ग्राहक बहुत ज्यादा पसंद करते है और इसी प्यार को देखते हुए कंपनी जल्द हो हौंडा स्कूटर को अपडेट कर नए अवतार के साथ 7G वेरिएंट में मार्केट में पेस कर सकती है अगर आप भी एक दमदार स्कूटर लेने का सोच रहे है तो आपके लिए हौंडा का ये स्कूटर बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

यह भी पढ़िए – Desi Jugaad : इस शख्स ने घर बैठे बना ली फाडू साउंड वाली बन्दुक, बहुत काम की है यह बन्दुक, देखे वीडियो

Honda Activa 7G में देखने मिलेंगे नए शानदार फीचर्स

Honda Activa 7G में आपको बहुत से नए शानदार फीचर्स देखने मिल सकते है। इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर मिलेगा इसके साथ ही स्कूटर में यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ऐप कनेक्टिविटी, कॉलिंग, एसएमएस अलर्ट, इंजन स्विच जैसे बहुत से फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Honda Activa 7G का शक्तिशाली इंजन

Honda Activa 7G में आपको नया अपडेटेड इंजन देखने मिलने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी Activa 7G में पेट्रोल इंजन के अलावा हाइब्रिड इंजन दे सकती है। इसमें 109 सीसी का हाइब्रिड इंजन दिया जा सकता है जिसे एक बैटरी से जोड़ा जाएगा।

Honda Activa 7G का माइलेज होंगा काफी शानदार

इसका माइलेज 55 km/L तक हो सकता है और इसका चार्मिंग लुक काफी शानदार देखने को जल्द ही मिलेगा आपको इसका वजन 106 kg तक है और इसकी टॉप स्पीड की बात की जाए तो इसकी टॉप स्पीड 85km/Hr की है।

यह भी पढ़िए – DSLR की गोला मचाने आ गया है Oneplus का शानदार स्मार्टफोन, धांसू कैमरे से खींचता है बिल्कुल चटक फोटू

Honda Activa 7G की कीमत

Honda Activa 7G में दिए गए दमदार फीचर्स के कारण यह थोड़ा महंगा हो सकता है। 7G एक्टिवा की कीमत 90 हजार रुपये तक होगी. Honda Activa 7G आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। इसका मुकाबला आपको TVS Jupiter और Suzuki Access से देखने मिलने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed