नए रूप में मार्केट में राज करने आ रही है Honda CD100, मार्केट में एंट्री होते ही Splender की बादशाहत होंगी खत्म

0
Honda CD100

नए रूप में मार्केट में राज करने आ रही है Honda CD100, मार्केट में एंट्री होते ही Splender की बादशाहत होंगी खत्म। हीरो और होंडा दोनों ने मिलकर भारतीय बाजार में Hero Honda CD100 लॉन्च होने वाली पहली बाइक थी। उन दिनों यह बाइक इतनी पॉप्युलर थी कि लगभग हर भारतीय इसे खरीदना चाहता था। उस समय की ये आइकॉनिक बाइक अपनी मजबूती, परफॉर्मेंस और किफायती दाम के चलते खूब पसंद की जाती थी। एक बार फिर Honda इसको नए रूप में मार्केट में पेश कर सकती है।

यह भी पढ़िए – KTM को मार्केट से खदेड़ने के लिए HERO ने पेश की Xpulse 200 4V, कंपनी ने दिया है बेहद ही शानदार लुक

Honda CD100 की चीन में हुई है एंट्री

आपको बता दे की जापानी ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा की चीनी एफिलिएट कंपनी वुयांग होंडा ने कुछ समय पूर्व ही CG15 चीनी मार्केट में लॉन्च की थी। यह बाइक पूरी तरह से भारत में चलने वाली Hero Honda CD100 का ही प्रतिरूप है, यह बिल्कुल उसी अंदाज में व्हाइट एंड ब्लू कलर में डिजाईन की गई है। वर्तमान में भारत में बिक रही कंपनी की बाइक Honda Hness CB350 से काफी कुछ मिलती-जुलती है। चीन में इसकी कीमत 7,480 युआन (लगभग 89,800 रुपए) रखी गई है। भारतीय बाजार में भी इसकी एंट्री बहुत जल्द ही होंगी।

यह भी पढ़िए – नए डैशिंग लुक में Innova को पटखनी देने आ रही है Maruti Ertiga, सुपर लग्जरी फीचर्स के साथ बनेंगी ऑटोसेक्टर की रानी

एक नए लुक में होंगी एंट्री

एक समय में Honda CD100 का अपना एक अलग ही मार्केट में अपना कहर था। आज भी कई लोगो के पास इसका पुराना मॉडल है। नए अवतार में बहुत जल्द ये बाइक आ सकती है. फ़िलहाल इस सेगमेंट में बाजार पर Hero, TVS और Bajaj राज कर रही है। होंडा अपनी पकड़ बनाने के लिए नई CD100 को लाने वाली है। उसका लुक काफी स्टाइलिश होगा वही इसकी कीमत काफी कम होने वाली है। कंपनी की ओर से फिलहाल इस पर कोई जानकारी नहीं आई है। लेकिन इसके मॉडल को रिवील कर दिया गया है।

Honda CD100 की भारतीय बाजार में एंट्री

इस बाइक का लोग बड़े ही बेसब्री से इन्तजार कर रहे है। इस बाइक की भारतीय बाजार में एंट्री बहुत जल्द ही होने वाली है। ऐसी उम्मीद है की अगले साल इस गाड़ी की मार्केट में एंट्री हो सकती है। इस बाइक में आपको बहुत से नए बदलाव देखने मिलेंगे। साथ ही यह बाइक माइलेज के लिए जानी जाती थी नए रूप में आने पर भी आपको बेहतर माइलेज मिलेंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed