OnePlus को मुँह तोड़ जवाब देने आ रहा है POCO F5 स्मार्टफोन, अनोखे फीचर्स से लोगो के दिलो को छू जाएगा

0
OnePlus को मुँह तोड़ जवाब देने आ रहा है POCO F5 स्मार्टफोन, अनोखे फीचर्स से लोगो के दिलो को छू जाएगा

POCO F5-OnePlus को मुँह तोड़ जवाब देने आ रहा है POCO F5 स्मार्टफोन, अनोखे फीचर्स से लोगो के दिलो को छू जाएगा कंपनी ने खुलासा किया है कि Poco F5 में WQHD+ डिस्प्ले होगा, जिसका मतलब है कि इसका रेजोल्यूशन 1440 x 3200 पिक्सल होना चाहिए. डिस्प्ले 6.67-इंच माप सकता है और 120Hz की ताजा दर के साथ आ सकता है. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको (POCO) अगले महीने 9 मई को भारत में अपना नया फोन POCO F5 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। POCO India ने ट्विटर के जरिए F-सीरीज हैंडसेट लॉन्च करने की घोषणा की है। ब्रांड ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिससे स्मार्टफोन के रियर कैमरा यूनिट का पता चलता है। POCO F5 में प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 7 Plus Gen 2 चिपसेट शामिल हो सकता है। इसके अलावा कंपनी का यह नया हैंडसेट 256GB स्टोरेज और 8GB या 12GB रैम के साथ आ सकता है। फटॉग्रफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

यह भी पड़े-Sarkar Yojana : किसानों की अब होंगी मौज ही मौज, बकरी पालन के लिए सरकार दे रही है 90% सब्सिडी

 अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन Poco F5 Pro एचडीआर10+ और डॉल्बी विजन सपोर्ट के साथ ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आ सकता है. इसके अलावा, डिस्प्ले में 1400 निट्स की पीक ब्राइटनेस हो सकती है.POCO India ने बुधवार को एक ट्वीट के जरिए आधिकारिक तौर पर भारत में POCO F5 के लॉन्च की जानकारी दी है। डिवाइस को भारत में अगले महीने 9 मई को शाम 5:30 बजे पेश किया जाएगा। POCO F5 के साथ, POCO F5 Pro भी उसी दिन वैश्विक बाजार में लॉन्च किया जाएगा। टीजर के मुताबिक, स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरे और एक एलईडी फ्लैश के साथ आएगा। नया मॉडल पिछले साल के POCO F4 के अपग्रेड वर्जन के रूप में लॉन्च होगा।

टिपस्टर योगेश बराड़ (@heyitsyogesh) के अनुसार, POCO F5 की कीमत भारत में 28,000 रुपये से 29,000 रुपये के बीच होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसका मुकाबला अपकमिंग OnePlus Nord 3 जैसे डिवाइसेज से होगा।

यह भी पड़े-108MP कैमरा क्वालिटी और कंटाप फीचर्स के साथ OnePlus की धज्जिया मचाने आया Samsung का ये धासु स्मार्टफोन

हम आपको बता दे की टिपस्टर का दावा है कि POCO F5 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का फुल-एचडी+ OLED पैनल हो सकता है। कंपनी का यह फोन Android 13 पर काम करेगा। यह 256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन 8GB या 12GB रैम के साथ आ सकता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर और 2MP का सेंसर दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया जा सकता है। POCO F5 में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed