पम्मी पहलवान की इस बोल्ड Web Series को घर के कोने में देखे अकेले, कर चुकी है मर्यादा की सारी हदे पार

0
पम्मी पहलवान की इस बोल्ड Web Series को घर के कोने में देखे अकेले, कर चुकी है मर्यादा की सारी हदे पार

पम्मी पहलवान की इस बोल्ड Web Series को घर के कोने में देखे अकेले, कर चुकी है मर्यादा की सारी हदे पार। आपने अभी तक बहुत सी वेब सीरीज देखि होंगी पर आज आपको आदिति पोहानकर की इस वेब सीरीज के बारे में यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफार्म पर भी मौजूद है. इस वेब सीरीज में आदिति पोहानकर का नाम भूमिका परदेसी है आपको बता दे इस वेब सीरीज में आदिति ने इतने बोल्ड सिन दिए है की पूछो मत सारी वेब सीरीज बोल्ड सिनो से भरी पड़ी है.

यह भी पढ़िए – Oppo की गिल्लियाँ बिखेरने आ गया है Vivo का शानदार स्मार्टफोन, किलर लुक और गजब की कैमरा क्वालिटी से पापा की परियों के दिल पर कर रहा राज

इस वेब सीरीज में है बहुत से बोल्ड सीन

आपको बता दे की आदिति इस वेब सीरीज में इतनी बोल्ड अदावों दिखाते है की पूछो मत इस वेब सीरीज में भूमि को पहली बार अपनी देह में उठने वाली तरंगों का भान तब होता है जब वह सस्या के चंगुल में होती है। फिर, अपने इस नए ज्ञान को वह कभी छोटी बहन के बॉयफ्रेंड पर आजमाती है। कभी होटल में रिसेप्शन पर बैठने वाले छोकरे पर तो कभी खुद एसीपी को भी वह इसकी झलक दिखाने से बाज नहीं आती। वह झिझकती है। बिदकती है और फिर सीरीज के आखिरी एपीसोड तक आते आते बदलती भी है। ड्रग माफिया नायक जब उसके नीचे होता है तो वह अपनी नई पहचान का ऐलान करती है। शीशे में देख खुद पर इतराती है।

लोगों को काफी पसंद आई लोगों को यह वेब सीरीज

आपको बता दे की आदिति मराठी फिल्म लय भारी में अपने किरदार से हिंदी सिनेमा का ध्यान खींचने वाली अदिति का किरदार प्रभावी है। एक घरेलू लड़की ड्यूटी करते करते खुद से प्यार करने लगती है। उसे एहसास हो जाता है कि उसके पास जो है उससे वह जहान जीत सकती है। उसके बदले रंग पर हर कोई फिदा है और वह इन्हीं नए रंगों से एक नई तस्वीर बनाने निकल पड़ी है। उसका किरदार जहां आकर रुकता है वह सीरीज के दूसरे सीजन की दस्तक देता है। सीरीज के आखिरी दो एपीसोड में आकर कहानी का असली विलेन सामने आता है। पुलिस विभाग के लिए वह एक मिथ रहा है लेकिन भूमि इस मिथ को बस एक बार हमबिस्तर होकर न सिर्फ तोड़ देती है बल्कि उसको हजम भी कर जाती है। बस, यहीं आकर कहानी कमजोर हो जाती है।

यह भी पढ़िए – दिवाली पर किसानो को दी सरकार ने दी बड़ी खुशखबरी, गन्ने के भाव की बढ़ोतरी, देखे प्रति क्विंटल का भाव

इंटीमेट सीन्स भी देखने मिलते है इस सीरीज में

आपको बता दे की इस वेब सीरीज में विलन नायक के किरदार में कन्नड़ कलाकार किशोर कुमार के आदिति के साथ इतने इंटीमेट सीन्स दिए है की पूछो मत. इस वेब सीरीज की कहानी सीधी सादी भूमिका और विलन नायक के आस पास ही घूमती है. यह वेब सीरीज के 2 पार्ट ओटीटी पर मौजूद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed