टीवी सीरियल सोनपरी की फ्रूटी अब दिखती है बेहद ही खूबसूरत, फिटनेस के आगे कई हसीनायें है फ़ैल

0
sonpari fruti

टीवी सीरियल सोनपरी की फ्रूटी अब दिखती है बेहद ही खूबसूरत, फिटनेस के आगे कई हसीनायें है फ़ैल। आजकल के समय में लोग फिल्मों से ज्यादा टीवी सीरियल देखना पसंद करते हैं। मौजूदा समय में ऐसे कई मशहूर टीवी सीरियल्स हैं, जो घर-घर में देखे जा रहे हैं और इन टीवी सीरियल्स के कलाकारों ने अपनी एक्टिंग के बलबूते अच्छी खासी पहचान बनाई है। अगर हम 90 के दशक के टीवी सीरियल्स की बात करें तो उस दौर में भी ऐसे कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स रहे हैं जिनको आज भी लोग याद करते हैं। इन्हीं टीवी सीरियल में से हातिम चंद्रकांता, शक्तिमान, विक्रम और बेताल, शाकालाका बूम बूम जैसे कई टीवी सीरियल हैं और इन्हीं में से एक “सोनपरी” सीरियल भी काफी पॉपुलर हैं। इस सीरियल में एक्टिंग करने वाली फ्रूटी अब काफी बदल चुकी है।

यह भी पढ़िए – Samsung को ठिकाने लगाने आ गया है Oneplus का शानदार स्मार्टफोन, इस दिवाली मिल रही है इसकी कीमत में छूट

कई फिल्म में काम कर चुकी है फ्रूटी

सोनपरी की एक्टर फ्रूटी का रियल नाम तन्वी है। 11 नवंबर 1991 को मुंबई में जन्मी तन्वी ने मुंबई से पढ़ाई की है। तन्वी ने अपने अब तक के करियर में 150 से ज्यादा विज्ञापन किए हैं। उन्होंने साल 2000 में फिल्म ‘गज गामिनी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। तन्वी ने ‘राहुल’, ‘चल चलन’, ‘चैंपियन’, ‘विरुद्ध’ और ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ जैसी कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। तन्वी फिलहाल मराठी फिल्मों में सक्रिय हैं। उन्हें आखिरी बार 2016 में मराठी फिल्म अथांग में देखा गया था।

यह भी पढ़िए – Suzuki Access के नए लुक ने बनाया दीवाना पापा की परिया भुल गई Honda Activa को, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलते है शानदार फीचर्स

काफी बदल चुकी है तन्वी

जिस किसी ने भी इनका नया रूप देखा है। हर कोई इनकी तारीफ करता नजर आ रहा है। उनका सोशल मीडिया पर अकाउंट भी है जहां वह अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। तन्वी मराठी फिल्मों में एक्टिव हैं। तन्वी सोनपरी में तो काफी क्यूट नजर आती थी, लेकिन असल जिदंगी में वह और भी प्यारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed