Dhirendra Shastri Jaya Kishori Marrige : पंडित शास्त्री और जया किशोरी की शादी की चर्चाये हुई तेज, पंडित शास्त्री ने कह दी यह बात

0
Dhirendra Shastri Jaya Kishori Marrige

Dhirendra Shastri Jaya Kishori Marrige : बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में नागपुर की संस्था अंधश्रद्धा उन्मूलन समित ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की चमत्कारी शक्तियों को चुनौती दी थी। इस संस्था ने बागेश्‍वर महाराज से कहा कि वे अपनी शक्तियों को सार्वजनिक रूप से प्रमाणित करें, नहीं तो उनके खिलाफ कानून कार्रवाई की जाएगी। इसी के बाद बाद से पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगातार खबरों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर बागेश्वर सरकार के विरोध और समर्थन में लोग अपनी बातें रख रहे हैं। खुद धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भी चुनौती देने वाली संस्था पर तंज कस रहे हैं और मीडिया में आकर अपनी शक्तियों के सच के बारे में बता रहे हैं। इसी बीच लोग सोशल मीडिया पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की शादी की भी चर्चा कर रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर का दावा है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जल्द ही कथा वाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी से शादी करने वाले हैं। अब खुद धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपनी शादी पर चुप्पी तोड़ी है।

hirendra shastri jaya kishori marriage : इन दिनों में पंडित धीरेन्द्र शास्त्री काफी विवादों में घिरे नजर आये। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर एवं मशहूर कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और विख्यात मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी काफी चर्चाओं में हैं। इन दोनों युवा कथावाचकों की शादी को लेकर भी अफवाहें उड़ चुकी हैं। हालांकि, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इसे सिरे से खारिज कर चुके हैं। नागपुर में अंधविश्वास फैलाने की शिकायत के बाद हाल ही में उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जा चुकी है।Jaya Kishori Marriagehirendra shastri jaya kishori marriage : इन दिनों में पंडित धीरेन्द्र शास्त्री काफी विवादों में घिरे नजर आये। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर एवं मशहूर कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और विख्यात मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी काफी चर्चाओं में हैं। इन दोनों युवा कथावाचकों की शादी को लेकर भी अफवाहें उड़ चुकी हैं। हालांकि, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इसे सिरे से खारिज कर चुके हैं। नागपुर में अंधविश्वास फैलाने की शिकायत के बाद हाल ही में उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जा चुकी है।

बागेश्‍वर महाराज की जया किशोरी से शादी होने जा रही है, धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने खुद बताया कि इस बात में कितना दम है. धीरेंद्र शास्‍त्री से कई बार उनकी शादी को लेकर सवाल किए जा चुके हैं, जिसका उन्‍होंने खुलकर जवाब दिया है. जया किशोरी संग शादी की बात को उन्‍होंने सिरे से खारिज किया है. दरअसल, धीरेंद्र शास्‍त्री और जया किशोरी की शादी की फर्जी खबरें सोशल मीडिया पर खूब चली हैं.

यह भी पढ़िए – Sariya Cement : घर बनाने वालो के लिए बड़ी खबर सरिया सीमेंट के नए भाव हुए जारी, देखिये आज कितना हुआ बदलाव

जया किशोरी संग शादी की अफवाहों का जवाब देते हुए धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने इसे मिथ्‍या बताया. उन्‍होंने कहा, ‘यह गलत और मिथ्‍या है. हमारा ऐसा कोई भाव नहीं है.

यह भी पढ़िए – ऑटो सेक्टर में धूम मचाने तूफानी फीचर्स के साथ आ गई है Mahindra Bolero Neo, इन्नोवा को देंगी टक्कर, कम कीमत में बड़ा धमाका

इस कारण फंसे विवादों में

कुछ दिन पहले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री नागपुर में कथा करने के लिए गए थे। जहां उन पर अंधविश्वास उन्मूलन समिति ने जादू टोने और अंधविश्वास की चीजों को बढ़ावा देने का आरोप लगाया और पंडित धर्मेंद्र शास्त्री को चुनौती दी कि अगर उन्होंने उनके मंच पर अपनी शक्तियों को सिद्ध कर दिखाया तो उन्हें तीस लाख का पुरस्कार दिया जाएगा।

आरोपों के बाद क्या बोले धीरेंद्र शास्त्री

धीरेंद्र शास्त्री पर जो आरोप लगे उसके बाद उन्होंने सनातन धर्म को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया। उन्होंने नागपुर की अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के संस्थापक श्याम मानव को उन्हें बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया।

कई दिनों से विवादों से घिरे बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली। एक अनजान शख्स ने उन्हें फोन कॉल कर जान से मारने की धमकी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed