Tata Punch के चार्मिंग लुक के साथ मार्केट में रखे शुभ कदम, दमदार इंजन से Maruti Brezza को दे रही टक्कर

0
tata punch

Tata ने मार्केट में अपनी शानदार कार Tata Punch को मार्केट में पेश कर दिया है , इस कार में आपको बहुत से शानदार फीचर्स आपको देखने मिलते है , इस कार का इंजन भी काफी शानदार है। वही लुक की बात करे तो इस कार का लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस कार की मार्केट में रिकॉर्डतोड़ बिक्री हो रही है।

Tata Punch का इंजन

Tata Punch को शानदार इंजन के साथ मार्केट में पेश किया गया है। इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ मार्केट में पेश किया गया है। यह कार 88 पीएस तक की पॉवर और 115 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करता है। इस कार में आपको 5 स्पीड मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलता है। इस कार में आपको CNG और इलेक्ट्रिक ऑप्शन भी देखने मिलता है।

Tata Punch के शानदार फीचर्स

Tata Punch के शानदार फीचर्स की बात करे तो इस कार में आपको बहुत से नए शानदार फीचर्स देखने मिलते है। शानदार फीचर्स की वजह से इस कार की मार्केट में अच्छी खासी डिमांड है। इसमें मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पावर एडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर, टच स्क्रीन, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, अलॉय व्हील, फॉग लाइट्स, फ्रंट और रियर में पॉवर विंडोज जैसे कई लाजवाब फीचर्स देखने मिलते है।

Tata Punch की कीमत

Tata Punch की कीमत की बात करे तो इस कार की कीमत ज्यादा नहीं है। इस कार में कम कीमत के हिसाब से बहुत कुछ देखने मिल जाता है। इस कार में आपको बहुत से वेरिएंट देखने मिल जाते है। इस कार के सभी वेरिएंट की कीमत अलग अलग है। इस कार की कीमत 6 लाख रूपये से शुरू होकर 10 लाख तक जाती है। इस कार का मुकाबला आपको Maruti Alto K10, maruti Brezza जैसी कारों से देखने मिलता है।

यह भी पढ़िए – Optical Illusion : आप अपने शातिर दिमाग का इस्तेमाल कर ढूंढे 3 पैर वाला घोड़ा, देखते है कितना शातिर है आपका दिमाग

यह भी पढ़िए – मार्केट में तांडव मचाने आ रही है नई Hyundai की धासु लुक वाली कार जिसमे जबरदस्त इंजन के साथ अमेज़िंग फीचर्स मिलेंगे

यह भी पढ़िए – राइडरों को अपना दीवाना करने आ गई है Honda की नई बाइक कम कीमत में मिलेंगे एडवांस फीचर्स और झन्नेदार इंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed