राइडिंग मोड के साथ नई TVS Apache मचा रही धमाल, फीचर्स देख Bajaj Pulsar के भी छूटे पसीने

0
TVS Apache RTR 200 4V

राइडिंग मोड के साथ नई TVS Apache मचा रही धमाल, फीचर्स देख Bajaj Pulsar के भी छूटे पसीने। ऑटोमोबाइल सेक्टर में TVS Apache 4v स्पोर्टी लुक में मार्केट में तबाही मचा रही है। आज यह युवाओ की पसंदीदा बाइक बन चुकी है। कई लोग इस गाड़ी के दीवाने है। पहले के मुकाबले इसमें कई अपडेट भी किये गए है। इसका लुक बेहद ही शानदार है। कम्पनी ने इसे पिछले साल ही मार्केट में पेश किया था।

यह भी पढ़िए – Maruti ने पेश की 34kmpl दमदार माइलेज वाली सस्ती कार, कीमत मात्र 4.80 लाख रूपये

TVS Apache 4v में देखने मिलता है दमदार इंजन

आपको बता दे कि कंपनी ने इसमें शानदार पॉवरफुल इंजन दिया गया है। TVS Apache RTR 200 4V के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 197.75cc का सिंगल सिलिंडर 4-स्ट्रोक 4V ऑयल कूल्ड इंजन इंजन देखने को मिलेगा, जो कि 20.82PS की पावर और 17.25Nm टॉर्क जेनरेट करेगा। इसे 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है। सड़को पर उतरते ही यह रफ़्तार पकड़ लेती है।

यह भी पढ़िए – मार्केट में अपनी बादशाहत कायम करने वापस आ रही है Hero Karizma, धमाकेदार फीचर्स से Suzuki Gixxer को देंगी कड़ी टक्कर

TVS Apache 4v में मिलते है शानदार फीचर्स

फीचर्स के मामले में तो यह शानदार गाड़ी है। TVS Apache 4V में तीन राइडिंग मोड (स्पोर्ट, अर्बन और रेन) दिए गए हैं, जो इसे अपने सेगमेंट में सबसे अलग बनाते हैं. यह मोड इस सेगमेंट में किसी और मोटरसाइकिल में नहीं आते. इसके अलावा नई मोटरसाइकिल के अन्य मुख्य आकर्षणों में इसका प्रीलोड-एडजस्टेबल शोआ फ्रंट सस्पेंशन, टीवीएस स्मार्टएक्सोनेक्ट ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एक शोआ रियर मोनो-शॉक और एडजस्टेबल ब्रेक और क्लच लीवर शामिल हैं. साथ ही इसकी सीट भी काफी कम्फर्टेबल है।

TVS Apache 4v की कीमत

TVS Apache 4v की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 1,33,840 रुपये है जो डुअल-चैनल ABS वेरिएंट के लिए 1,38,890 रुपये तक जाती है. TVS ने इस मोटरसाइकिल को तीन रंगों में उपलब्ध कराया है जनमें ग्लॉस ब्लैक, पर्ल व्हाइट और मैट ब्लू शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed