Samsung की अकड़ निकालने आ रहा है Oneplus का नया चकाचक कैमरा क़्वालिटी वाला स्मार्टफोन, फीचर्स देख आप भी कहोंगे क्या तो फ़ोन है

0
new oneplus mobile

Samsung की अकड़ निकालने आ रहा है Oneplus का नया चकाचक कैमरा क़्वालिटी वाला स्मार्टफोन, फीचर्स देख आप भी कहोंगे क्या तो फ़ोन है। आज मार्केट में बहुत से नए नए फीचर्स वाले स्मार्टफोन मार्केट में आ रहे है। फोल्डेबल स्मार्टफोन्स इन दिनों चर्चा में हैं. सैमसंग के अलावा दूसरे ब्रांड्स भी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर रहे हैं. ऐसे में OnePlus भी पीछे नहीं रहना चाहता है. ब्रांड जल्द ही अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है. OnePlus के CEO Pete Lau ने अपकमिंग फोन को लेकर कुछ डिटेल्स शेयर की हैं. बहुत जल्द ही मार्केट में नया स्मार्टफोन आ रहा है। यह स्मार्टफोन बहुत ही खास हो सकता है।

यह भी पढ़िए – नए अवतार में वापस आ रही है Renault Duster, दमदार फीचर्स और इंजन से Maruti Grand Vitara को करेंगी परास्त

बहुत जल्द ही लांच होगा One Plus का नया स्मार्टफोन

Oneplus जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन मार्केट में पेश करने वाला है। इस समय मार्केट में बहुत से कम्पनी ने फोल्डेबल स्मार्टफोन लांच कर दिए है। OnePlus का पहला फोल्डेबल फोन इस साल अगस्त तक मार्केट में लांच करेंगा. OnePlus का फोल्डेबल फोन सबसे पहले न्यूयॉर्क में लॉन्च किया जाएगा.

यह भी पढ़िए – Sarso Rate : सरसों के भाव ने पकड़ी रफ्तार, नए भाव जान किसान हो गए खुश

OnePlus फोल्डेबल का स्टोरेज

आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन में आपको बहुत से नए अपडेट मिल सकते है। OnePlus का फोल्डिंग फोन 8-inch के इनर डिस्प्ले के साथ आ सकता है. इसमें 6.5-inch का सेकेंडरी डिस्प्ले मिल सकता है. दोनों ही डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएंगे.प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Snapdragon 8 Gen 2 का इस्तेमाल हो सकता है. फोन 16GB RAM + 512GB स्टोरेडज के साथ आ सकता है.

OnePlus फोल्डेबल की कैमरा क़्वालिटी

वैसे तो OnePlus शानदार कैमरा क़्वालिटी के लिए जाना जाता है। इस स्मार्टफोन में भी आपको शानदार कैमरा क़्वालिटी देखने मिल सकती है। OnePlus का फोल्डेबल फोन Android 13 पर बेस्ड Oxygen OS 13.1 पर काम करेगा. दिलचस्प बात है कि जिस समय OnePlus अपना फोल्डेबल फोन लॉन्च करेगा, उसी के आसपास Google Android 14 भी लॉन्च कर सकता है.फोन में प्राइमरी कैमरा 50MP, 48MP का अल्ट्रावाइड और 32MP का टेलीफोटो लेंस हो सकता है. इसके अलावा 32MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जा सकता है. फोन में 4800mAh की बैटरी मिलेगी जो 80W चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed