साउथ इंडस्ट्री पर टुटा था दुखो का पहाड़, जब सतीश कौशिक के बाद अल्लू ने कहे दिया दुनिया को अलविदा

0
साउथ इंडस्ट्री पर टुटा था दुखो का पहाड़, जब सतीश कौशिक के बाद अल्लू ने कहे दिया दुनिया को अलविदा

साउथ इंडस्ट्री पर टुटा था दुखो का पहाड़, जब सतीश कौशिक के बाद अल्लू ने कहे दिया दुनिया को अलविदा बॉलीवुड के लिए साल 2023 एक बहुत ही खराब साल साबित हो रहा है क्योंकि इस साल लगभग आधे दर्जन दिग्गज कलाकार इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके हैं। इन सितारों की फेहरिस्ट और भी ज्यादा बढ़ रही है क्योंकि पिछले ही महीने में होली के अगले दिन सतीश कौशिक ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सतीश कौशिक की याद से अभी उनके चाहने वाले निकल भी नहीं पाए थे कि अब साउथ इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार अल्लू ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया जो सिर्फ 52 सालों के थे। आइए आपको बताते हैं अल्लू के असमय इस दुनिया को छोड़ कर जाने के बाद कैसे अब उनके सभी चाहने वाले उन्हें नम आंखों से याद कर रहे हैं और यह कह रहे हैं कि उनके साथ यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं हुआ।

ये भी पढ़िए –कॉलेज युवाओ के दिलो पर राज कर रही है Pulsar N250, स्पोर्टी लुक और दमदार इंजन के साथ मार्केट में मचा रही तांडव

साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर टूट पड़ा दुखों का पहाड़

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक की यादों से अभी लोग निकल भी नहीं पाए थे कि अब बीते दिनों ही दक्षिण भारत के सबसे नामी अभिनेताओं में से एक अल्लू ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। पहली बार में जिसने भी इस बारे में सुना की अल्लू ने सिर्फ 52 साल की उम्र में ही दुनिया को छोड़ दिया है तब किसी को भी इस बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं आया। हर कोई इस दिग्गज अभिनेता को नम आंखों से याद करता नजर आया और इस दौरान दक्षिण भारत के कई नामी सितारे उनके अंतिम प्रार्थना में भी शामिल हुए। आइए आपको बताते हैं उनके जाने के बाद कैसे अब सभी लोग उन्हें याद करते हुए यह कह रहे हैं कि भगवान उन्हें अपने चरणों में स्थान दे।

ये भी पढ़िए –Creta का मार्केट डाउन करने जल्द आ रही है Kia Seltos Facelift, दमदार फीचर्स और चकाचक लुक से मार्केट में मचाएगी भौकाल

साउथ इंडस्ट्री पर टुटा था दुखो का पहाड़, जब सतीश कौशिक के बाद अल्लू ने कहे दिया दुनिया को अलविदा

अल्लू रमेश ने सिर्फ 52 साल की उम्र में कह दिया दुनिया को अलविदा

सतीश कौशिक के बाद साउथ इंडस्ट्री पर टूटा दुखों का पहाड़, सिर्फ 52 की उम्र में अल्लू ने कहा दुनिया को अलविदा

सतीश कौशिक के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे दिग्गज अभिनेताओं में से एक अल्लू रमेश ने सिर्फ 52 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया है। फिल्मों में अपनी शानदार कॉमेडी के लिए पहचाने जाने वाले इस अभिनेता के बारे में जिस किसी ने भी यह सुना है कि अब वह स्वर्ग को सुधार चुके हैं तब किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ है। हालांकि खुद उनके परिजनों ने इस बात की जानकारी दी है कि उनके दिल में दर्द उठने की वजह से ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां पर उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनके असमय स्वर्ग सिधार जाने के बाद अब बॉलीवुड के कई नामी सितारे उन्हें याद करते नजर आ रहे हैं और यह कह रहे हैं कि इस दिग्गज अभिनेता के साथ यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं हुआ क्योंकि वह बहुत ही प्रतिभावान व्यक्ति थे जो लोगों को अपनी शानदार अदाकारी से आनंदित कर देते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed