साउथ फिल्म के मशहूर एक्टर और राजनेता Vijayakanth ने दुनिया से कहा अलविदा, चारों ओर शौक की लहर

0

साउथ फिल्म के मशहूर एक्टर और DMDK के नेता Vijayakanth ने दुनिया से अलविदा कह दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है की इनकी मृत्यु कोरोना से हुई है। इनका कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आया था और इसके साथ ही इन्हे साँस लेने में भी तकलीफ हो रही थी।

मंगलवार को Vijayakanth को हॉस्पिटल में भर्ती किया था। इन्हे चेन्नई के एमआईओटी हॉस्पिटल में भर्ती किया था। इस हॉस्पिटल में वह 14 दिन से वेंटिलेटर पर थे। आज इन्होने हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। चारों ओर शौक की लहर है। इस व्यक्ति के जाने से राजनीति जगत को भी छति पहुंची हुई है।

बड़े बड़े एक्टर ने दी Vijayakanth को श्रद्धांजलि

Vijayakanth के जाने से साउथ इंडस्ट्री में शौक की लहर है। पोन्नियिन सेल्वन स्टार चियान विक्रम ने भी शौक व्यक्त किया है। वही साउथ के सुपर स्टार कमल हसन ने भी शौक व्यक्त किया है। RRR स्टार जूनियर एनटीआर और रजनीकांत ने भी शौक व्यक्त किया है।

Vijayakanth ने लगभग 154 फिल्म में काम किया है। इसके साथ ही इन्होने राजनीति में भी अच्छा काम किया है। यह दो बार विधानसभा के सदस्य भी रह चुके है।

यह भी पढ़िए – नई Kawasaki की बाइक अपने जब्बर लुक से राइडरों के दिलो को छू लेंगी ,कम कीमत में धासु फीचर्स के साथ शक्तिशाली इंजन मिलेंगी

यह भी पढ़िए – Punch की बत्ती घुल करने आ गई है Tata की नई कार जिसमे एडवांस फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन मिलेगा और जानिए कीमत

यह भी पढ़िए – Gas Cylinder : नए साल पर सरकार का बड़ा तोहफा, गैस सिलेंडर मिलेंगा अब सिर्फ 450 रूपये में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed