टप्पू को होने वाली गर्लफ्रेंड लगती है चाँद का टुकड़ा, खूबसूरती देख फैंस बोले क्या तो लगती है इसके आगे तो बबिता जी भी फ़ैल

0
टप्पू की गर्लफ्रेंड है बबीता जी

टप्पू को होने वाली गर्लफ्रेंड लगती है चाँद का टुकड़ा, खूबसूरती देख फैंस बोले क्या तो लगती है। तारक मेहता शो आज के समय का सबसे पॉपुलर शो है। यह शो काफी समय से चलते आ रहा है। सभी किरदार का बहुत भी खास रोल है। इस समय बहुत से किरदार बदल गए है। हम आपको टप्पू की होने वाली मासूका के बारे में बताने जा रहे है जो कि बेहद ही खूबसूरत लगती है। लगभग 3 साल पहले ही टप्पू ने शो छोड़ दिया था। अब इनकी जगह नया एक्टर आ गया है।

यह भी पढ़िए – मार्केट में हुकूमत करने नए अवतार में आ रही है Honda Activa 7G, स्मार्ट फीचर्स से Jupiter को देंगी पछाड़

खूबसूरती के आगे बबिता जी भी नहीं लगती है कोई लाइन में

टप्पू की काफी तगड़ी फैन फॉलोविंग है। लाखों दिलो पर यह राज करते है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में कई सालों तक टप्पू के किरदार से लोगों के दिलों को जीतने वाले भव्य गांधी इन दिनों अपने अफेयर की वजह से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल इस अभिनेता की उनकी खूबसूरत गर्लफ्रेंड दिगंगना सूर्यवंशी के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें यह दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खूबसूरत नजर आ रहे है। दिगंगना सूर्यवंशी के बारे में आपको बता दें कि वह भी एक जानी-मानी मॉडल है और फिल्मों में अपने कदम को रखने के लिए तैयार नजर आ रही है।

यह भी पढ़िए – लड़कियों को मदहोश करने आ रहा है Vivo का झन्नाटेदार स्मार्टफोन, लुक देख आप भी Oneplus छोड़ इसके बन जायेंगे दीवाने

इस हसीना को दी है अपने दिल में जगह

टप्पू को होने वाली गर्लफ्रेंड लगती है चाँद का टुकड़ा, खूबसूरती देख फैंस बोले क्या तो लगती है इसके आगे तो बबिता जी भी फ़ैल। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में लोगों का मनोरंजन करने वाले भव्य गांधी की खूबसूरत गर्लफ्रेंड दिगंगना इन दिनों सबके दिलों को जीत रही है। जिस किसी ने भी दिगंगना सूर्यवंशी की खूबसूरत अदाओं को देखा है तब सभी लोग अब जमकर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। भव्य गांधी भी कई मौकों पर अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड के साथ पब्लिक प्लेस पर नजर आ चुके हैं जिस दौरान इन दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थाम रखा है। दिगंगना सूर्यवंशी की इसी खूबसूरत अदा को देखते हुए सभी लोग अब यह कहते नजर आ रहे हैं कि बहुत जल्द भव्य गांधी को अब अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड के साथ शादी कर लेनी चाहिए क्योंकि इन दोनों की जोड़ी एक दूसरे के साथ बहुत शानदार नजर आती है। खुद भव्य गांधी ने अपने और दिगंगना के रिश्तो की पुष्टि कई मौकों पर कर दी है जिसके कारण सभी लोग इन दोनों की जोड़ी की और भी ज्यादा तारीफ करते नजर आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed