टाटा की मजबूत कार Tata Sumo आ रही है नए किलर अवतार में, लग्जरी फीचर्स से करेंगी Mahindra Bolero का होंगा सूपड़ा साफ़

0
Tata Sumo

टाटा की मजबूत कार Tata Sumo आ रही है नए किलर अवतार में, लग्जरी फीचर्स से करेंगी Mahindra Bolero का होंगा सूपड़ा साफ़। भारत के SUV सेगमेंट में Tata Motors अपनी नई एसयूवी लांच करने की तैयारी कर रही है। Tata Sumo के नए वेरियंट को मार्केट में पेश कर सकती है। टाटा सूमो आर्केट में जल्द ही परचम लहरा सकती है।

यह भी पढ़िए – Creta का काम तमाम करने नए डैशिंग लुक में आ रही है Hyundai i20 Facelift, फीचर्स ऐसे को नहीं है कोई टक्कर में

Tata Sumo बहुत जल्द देंगी नए अवतार में दस्तक

टाटा कंपनी ने अपनी Tata Sumo को नए अपग्रेडेड वर्जन काफी कॉम्पिटेटिव बनाया गया है ताकि अन्य गाड़ियों की तुलना में इसकी भी बिक्री तुलनात्मक रूप से की जा सकती है। Tata Sumo एसयूवी में अत्याधुनिक फीचर के साथ साथ क्रूज कंट्रोल भी दिया हुआ है। Tata Sumo 2023 के नए मॉडल में आपको काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिल सकता है। Tata Sumo में नेक्स्ट जनरेशन मॉडल के हिसाब से तैयार किया जा सकता है। जिसके लोगो की डिमांड के चलते इसे Tata द्वारा फिर से बनाने की तैयारी शुरू कर रही है।

यह भी पढ़िए – इस शख्स ने अपने Desi Jugaad से एक बाइक पर बैठाया 9 लोगों को, वीडियो देख आप भी रह जाओगे हैरान

Tata Sumo के नए लग्जरी फीचर्स

आपको बता दे कई बड़े बदलाव नई Tata Sumo में देखने मिलेंगे। Tata Sumo एसयूवी में क्रूज कंट्रोल, ADAS, सनरूफ, Bluetooth कनेक्टिविटी, बड़ी स्क्रीन का म्यूजिक सिस्टम, हैंड्स-फ्री मोबाइल फ़ोन रिसेप्शन, रूफ माउंटेड एसी, फॉग लैंप, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो जैसे चार्मिंग फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Tata Sumo का इंजन

इंजन की बात की जाये तो TATA Sumo में powerfull engine देखने को मिल सकता है। Tata Sumo लंबे समय तक भारतीय मार्केट में छाया हुआ है। Tata Sumo SUV में 2936 सीसी के डीजल इंजन के साथ-साथ लगभग 15 kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम है।

Tata Sumo की कीमत

Tata Sumo की कीमत 10 लाख के आस पास हो सकती है। Tata Sumo 2023 एसयूवी मार्केट में कभी भी लांच हो सकती है। इसका मार्केट में मुकाबला महिंद्रा बोलेरो , मारुती एर्टिगा जैसी गाड़ियों के साथ हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed