Tata Safari का खात्मा करने आ रही है नई Toyota Corolla, दमदार इंजन और किलर लुक में मार्केट में बतायेंगी दबंगगिरी

0
toyota corolla cross 2023

Tata Safari का खात्मा करने आ रही है नई Toyota Corolla, दमदार इंजन और किलर लुक में मार्केट में बतायेंगी दबंगगिरी। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर भारत में बहुत जल्द एक 7 सीटर एसयूवी उतारने जा रही है. यह एसयूवी Toyota Corolla का 7 सीटर वर्जन होगा. फिलहाल कंपनी इस पर काम कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसे इस साल ही लॉन्च किया जा सकता है.

यह भी पढ़िए – Sariya Cement के भाव भरभरा कर आ गए जमींन पर, देखिये क्या है नए भाव

Toyota Corolla का दमदार इंजन

दमदार इंजन और किलर लुक में मार्केट में बतायेंगी दबंगगिरी.इस कार के इंजन की बात करें तो इसमें दो इंजन के विकल्प देखने को मिल सकते हैं, जिनका इस्तेमाल नई इनोवा हाइक्रॉस में भी किया गया है. इस कार में एक 172bhp की पॉवर आउटपुट वाला 2.0-लीटर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और एक 186bhp के आउटपुट वाला सेल्फ चार्जिंग स्ट्रांग हाइब्रिड तकनीक से लैस 2.0-लीटर पेट्रोल मिल सकता है.

यह भी पढ़िए – इस Webseries को देख आ जायेंगा मजा बोल्ड सीन की है भरमार, रिक्शावाला और भाभी ने मचाया धमाल

Toyota Corolla देखने मिलेंगा नया रूप

Tata Safari का खात्मा करने आ रही है नई Toyota Corolla. Toyota Corolla क्रॉस 7 सीटर एसयूवी को TNGA-C प्लैटफॉर्म पर डिवेलप किया जाएगा। इस एसयूवी की लंबाई 4.5 मीटर से ज्यादा हो सकती है और व्हीलबेस 3000 एमएम का हो सकता है। इस एसयूवी में फ्लेक्सिबल सीट्स होंगे और इनके रियर सीट्स को फोल्ड करके बूट स्पेस को बेहतर बनाया जा सकेगा। 7 सीटर कोरोला क्रॉस में इलेक्ट्रिक टेलगेट हो सकते हैं। इसमें पीछे के दरवाजें बड़े होंगे, जिससे कि पैसेंजर को थर्ड रो में जाने में दिक्कत नहीं होगी।

Toyota Corolla का मुकाबला

Tata Safari का खात्मा करने आ रही है नई Toyota Corolla, दमदार इंजन और किलर लुक में मार्केट में बतायेंगी दबंगगिरी . नई कोरोला भारतीय बाजार में लॉन्च होने पर Mahindra XUV700, Hyundai Alcazar, Tata Safari और MG Hector Plus को कड़ी टक्कर देगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed