Toyota की Mini Fortuner ने creta की बादशाहत को किया कम, दमदार इंजन और फीचर्स से मार्केट में कर रही राज

0
toyota hyryder

Toyota की Mini Fortuner ने creta की बादशाहत को किया कम, दमदार इंजन और फीचर्स से मार्केट में कर रही राज .टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अपनी मशहूर किफायती एसयूवी Urban Cruiser Hyryder का नया सीएनजी वेरिएंट लॉन्च किया है. टोयोटा ने इस एसयूवी को कुल दो वेरिएंट S और G में पेश किया है. इस कार में आपको दमदार इंजन के साथ बेहतरीन फीचर्स भी देखने मिलते है।

यह भी पढ़िए – Creta को दिन में तारे दिखा देगी Honda की दमदार कार, कंटाप लुक और लग्जरी फीचर्स के साथ करेगी लाखो दिलो पर राज

Urban Cruiser Hyryder में आपको मिलता है दमदार इंजन

Urban Cruiser Hyryder CNG में कंपनी ने 1.5 लीटर की क्षमता का 4 सिलिंडर युक्त K-सीरीज इंजन इस्तेमाल किया है, जो कि 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से लैस है. सीएनजी मोड में ये इंजन 102bhp की पावर और 137Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. कंपनी का दावा है कि ये कार 26.6 किलोमीटर प्रति किलोग्राम तक का माइलेज देती है.

Toyota की Mini Fortuner ने creta की बादशाहत को किया कम, दमदार इंजन और फीचर्स से मार्केट में कर रही राज

Urban Cruiser Hyryder में मिलने वाले फीचर्स

इस कार के फीचर्स की बात करे तो इस कार में आपको वही फीचर्स देखने मिलने वाले है। फीचर्स के तौर पर इस SUV में एलईडी हेडलैंप, 6 एयरबैग, नौ इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, टोयोटा आई-कनेक्ट, ऑटो-फोल्डिंग आउट साइड रियर व्यू मिरर (ORVM’s), ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम, एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Toyota की Mini Fortuner ने creta की बादशाहत को किया कम, दमदार इंजन और फीचर्स से मार्केट में कर रही राज

यह भी पढ़िए – Maruti Fronx का राज खत्म करने नए अवतार में Hyundai Venue ने मारी एंट्री, तगड़े इंजन के साथ कीमत भी कम

Urban Cruiser Hyryder की कीमत

लुक के हिसाब से यह कार आपके बजट में शानदार कार है। इस एसयूवी को कुल दो वेरिएंट S और G में पेश किया है. आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस एसयूवी के बेस ‘S’ वेरिएंट की कीमत 13.23 लाख रुपये और ‘G’ वेरिएंट की कीमत 15.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed