Share Market : वोडाफोन Idea के शेयर छू रहे है आसमान, कुछ ही दिन में बना देंगे लखपति

0
vi idea share

Share Market : वोडाफोन Idea के शेयर में इन दिनों काफी उछाल देखने मिल रहा है। यह 52 सफ्ताह के सबसे हाई लेवल पर पहुंच गया है। जिस किसी ने भी इस शेयर को कम दाम में ख़रीदा था उसकी अच्छी कमाई हो गई होंगी। वोडाफोन Idea में 84 करोड़ का कारोबार हुआ है।

दो दिन में ही इस शेयर में 40% उछाल आया है। बीएसई पर भी इस शेयर में तेजी आई है। सितंबर तिमाही में वोडाफोन आइडिया को नेट लॉस बढ़कर 8,738 करोड़ रुपये हो गया। कंपनी को जून तिमाही में 7,840 करोड़ रुपये और पिछले साल सितंबर तिमाही में 7,595 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था। इस दौरान कंपनी का ऑपरेशंस से रेवेन्यू बढ़कर 10,716 करोड़ रुपये रहा। 

ऐसी उम्मीद है की आने वाले समय में इस शेयर में ओर थोड़ा ज्यादा उछाल देखने मिल सकता है। काफी समय से पहले यह काफी निचले स्तर पर चल रहा था। बहुत समय बाद इस शेयर में काफी उछाल आया है। यह आपके लिए सुनहरा अवसर है। आज इस शेयर की बात करे तो यह 17 रूपये के आस पास चल रहा है।

Note : किसी भी शेयर में निवेश करने से पहले अपने सलाहकर की जानकारी अवश्य ले। यह जानकारी सामान्य है।

यह भी पढ़िए – KTM का भरता बना देंगी Hero की नई धासु लुक वाली बाइक जिसमे कम कीमत में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स और शक्तिशाली इंजन मिलेंगे

यह भी पढ़िए – Optical Illusion : आप अपनी तेज तर्रार नजरों से 10 सेकंड में ढूंढ़कर बताने 8 की भीड़ में छुपा 0, देखते है आप खोजते है या नहीं

यह भी पढ़िए – Innova का इतराना भूला देंगी नई Kia की लक्जरी लुक वाली कार धाकड़ फीचर्स ,पॉवरफुल इंजन और जानिए कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed