अब आप Google Pay से आसानी से घर बैठे ले सकते है 5 लाख रूपये का लोन ! बहुत ही आसान है इसकी प्रक्रिया, देखिये

0
google pay loan

अगर आपको पैसो की जरूरत है और आपको लोन चाहिए तो Google Pay घर बैठे आसानी से बहुत ही कम समय में लोन ले सकते हो। Google Pay का हर कोई उपयोग करता है। इस ऐप के माध्यम से आप बिजली बिल, वाटर बिल, गैस बिल, मोबाइल रिचार्ज, ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर और कई जरुरत मंद कार्य कर सकते हो। आज हम आपको बतायेंगे की आप इस ऐप से लोन कैसे ले सकते है।

यह भी पढ़िए – मेंहदी के नए शानदार डिजाइनो को हाथो पर लगाए और अपने हाथो की सुंदरता बढ़ाये

बिल्कुल आसान है लोन की प्रक्रिया

आपको बता दे की आप इस ऐप के माध्यम से आसानी से लोन ले सकते हो। इस ऐप से लोन लेने की प्रक्रिया ज्यादा कठिन नहीं है। आप आसानी से जरूरत पड़ने पर लोन ले सकते हो। इस की प्रक्रिया बहुत ही आसान है।

Google pay से ले सकते हो आप इतना लोन

Google pay एप्लिकेशन से आप न्यूनतम 5000 और अधिकतम 500000 का ऋण ले सकते हैं, आवेदन के समय आपको जितनी आवश्यकता हो उतना भुगतान करें, इस ऋण को लेने के लिए आपको कोई सुरक्षा या बंधक देने की आवश्यकता नहीं है।

Google Pay से मिलने वाला लोन है काफी सुरक्षित

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Google Pay के माध्यम से मनी व्यू और ईकैश द्वारा दिए गए ऋण अन्य मोबाइल एप्लिकेशन से उधार लेने की तुलना में अधिक सुरक्षित हैं, क्योंकि आपका व्यक्तिगत विवरण उस बैंक के साथ साझा नहीं किया जाता है जिससे आप उधार ले रहे हैं।

यह भी पढ़िए – Oppo के छक्के पंजे उड़ा देंगा Vivo का शानदार Smartphone, शानदार कैमरा क्वालिटी से बना रहा है मदहोश

ऐसे ले सकते हो आप आसानी से लोन

अगर आप Google पे से लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपके पास Google Pay का एक मोबाइल एप्लिकेशन होना चाहिए,

लॉग इन करने के बाद आपको अपनी मनी ट्रांसफर हिस्ट्री, बिल विकल्प, रिचार्ज आदि दिखाई देंगे। व्यवसाय के अंतर्गत बीमा और ऋण के विकल्प उपलब्ध होंगे।

Google पे के माध्यम से तत्काल ऋण प्रदान करके, आप इस एप्लिकेशन में लॉग इन करके जितना चाहें उतना ऋण प्राप्त कर सकते हैं, ब्याज दर 1.33% है और पैसा आपके खाते में होगा जिस दिन आप आवेदन करेंगे।

आप आसानी से भर सकते है इसकी EMI

बता दे की कि हम एनएसीएच या ईसीएस के माध्यम से अन्य ऋणों की किस्तों का भुगतान करते हैं, आपकी किस्त आपके खाते से स्वचालित रूप से डेबिट हो जाएगी, यदि स्वचालित रूप से किस्त नहीं कटती है, तो आप नेट बैंकिंग के माध्यम से इसका भुगतान कर सकते हैं।

Note : यह जानकारी सामान्य तथ्यों पर आधारित है। दिव्यजागरण ऐसी किसी भी जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। आप लोन लेने से सम्पूर्ण जानकारी अवश्य निकाल ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed