Aishwaya की भाभी है खूबसूरती की बला, सुंदरता के आगे फ़ैल है Malaika, तस्वीरें देख बढ़ा दी फैंस की धड़कन

0

Aishwaya की भाभी है खूबसूरती की बला, सुंदरता के आगे फ़ैल है Malaika, तस्वीरें देख बढ़ा दी फैंस की धड़कन बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं, जिनके रिश्तेदार फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहते हैं, लेकिन वह किसी बात को लेकर चर्चा में आ जाते हैं। ऐसे में हम बात करेंगे बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस की भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन की। ऐश की भाभी भी किसी मॉडल और एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं हैं। तो आइए जानते हैं इनके बारे में। ऐश्वर्या राय बच्चन को आज कौन नहीं जानता? उनकी खूबसूरती ने पूरी दुनिया में अपना जलवा बिखेरा है।

यह भी पढ़िए – Sarkar Yojana : किसानों की अब होंगी मौज ही मौज, बकरी पालन के लिए सरकार दे रही है 90% सब्सिडी

2009 में मिसेज इंडिया प्रतियोगिता में फर्स्ट रनर अप रहीं ऐश्वर्या रॉय की भाभी

2009 में मिसेज इंडिया प्रतियोगिता में फर्स्ट रनर अप रहीं ऐश्वर्या रॉय की भाभी हालांकि एक्ट्रेस की निजी जिंदगी के बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी दी गई है। ऐसे में आज हम आपको ऐश्वर्या राय की भाभी श्रीमा राय से मिलवाने जा रहे हैं, जो उनके बड़े भाई आदित्य राय की पत्नी हैं. ऐश्वर्या के बड़े भाई आदित्य राय मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं। आदित्य राय ने मॉडल श्रीमा राय से शादी की है। श्रीमा राय 2009 में मिसेज इंडिया प्रतियोगिता में फर्स्ट रनर अप रहीं। खूबसूरती की बात करें तो ऐश्वर्या राय की भाभी श्रीमा राय किसी हीरोइन से कम नहीं हैं।

यह भी पढ़िए – नहीं के बराबर कपडे पहन के “आश्रम” वेब सीरीज कि पम्मी पहलवान ने शेयर की तस्वीरों को देख लोग हुए हैरान

श्रीमा रॉय सोशल मीडिया पर रहती है काफी एक्टिव

श्रीमा रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की फोटोज शेयर की थी, जिसमें उनकी टोन्ड बॉडी साफ नजर आ रही थी. श्रीमा राय लोगों को फिटनेस के लिए प्रेरित करती रहती हैं। उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह अपने एब्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं।

डिजिटल क्रिएटर और इन्फ्लुएंसर हैं श्रीमा रॉय

श्रीमा एक डिजिटल क्रिएटर और इन्फ्लुएंसर हैं। ऐश्वर्या के भाई आदित्य से शादी करने के बाद श्रीमा राय मुंबई के बांद्रा में बस गईं। उनके दो बच्चे भी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान श्रीमा ने खुद कहा था, ‘मैं ऐश्वर्या को सुपरस्टार के तौर पर नहीं देखती। सबसे पहले यह मेरा नंद है”। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने श्रीमा राय से पूछा कि वह अपने बच्चों को कैसे बताती हैं कि उनका फेम कितना फेमस है?

आदित्य राय ने श्रीमा से करी थी लव मैरिज

आदित्य राय ने श्रीमा से करी थी लव मैरिज इस पर श्रीमा ने लिखा, “यह मेरे घर में कभी भी चर्चा का विषय नहीं है”। ऐश्वर्या के भाई आदित्य राय ने श्रीमा से लव मैरिज की थी। आपको बता दें कि ऐश्वर्या के भाई आदित्य ने फिल्म ‘दिल का रिश्ता’ को को-प्रोड्यूस किया था। कई परिवारों में ऐसा देखा जाता है कि सास-भाभी और ननद के बीच बहुत कम होता है और आए दिन कोई न कोई अनबन होती रहती है लेकिन ऐश्वर्या राय और उनकी भाभी के बीच काफी आपसी समझ है- ससुराल श्रीमा राय।

श्रीमा ने कभी भी फिल्मों में अपनी किस्मत नहीं आजमाई

श्रीमा राय एक गृहिणी हैं लेकिन उन्हें अक्सर फैशन-ब्लॉगिंग पर काम करते देखा जाता है। जी दरअसल ऐश और श्रीमा को अक्सर साथ देखा जाता है. श्रीमा के दो बच्चे हैं लेकिन फिर भी वह खुद को बहुत अच्छे से मेंटेन करती हैं लोगों का तो यहां तक ​​मानना ​​है कि ऐश्वर्या की भाभी उनसे भी ज्यादा खूबसूरत हैं। श्रीमा राय ने कई नामी ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की है। इसके अलावा वह साल 2009 में मिसेज इंडिया ग्लोब का ताज भी जीत चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed