अनिल कपूर के भाई के जाने से करीना और करिश्मा पर टुटा दुःखों का पहाड़, देखिये कौन है वह खास सितारा

0
अनिल कपूर के भाई के जाने से करीना और करिश्मा पर टुटा दुःखों का पहाड़, देखिये कौन है वह खास सितारा

अनिल कपूर के भाई के जाने से करीना और करिश्मा पर टुटा दुःखों का पहाड़, देखिये कौन है वह खास सितारा। पिछले कुछ साल में बहुत से कलाकार इस दुनिया को छोड़ कर चले गए है। इस एक्टर के जाने पर कपूर खानदान पर भारी दुःख पड़ गया था. यही नहीं अनिल कपूर तो अपने इस भाई को खोने के बाद बिल्कुल भी खुद को संभाल पाने की स्थिति में नहीं है और पूरे कपूर खानदान के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी ऐसी हालत देख फैंस के दिलों में भी आंसू आ गए है।

यह भी पढ़िए – मार्केट में Tata के होश उड़ाने आ रही है इलेक्ट्रिक अवतार में Citroen की नई इलेक्ट्रिक कार, दमदार रेंज के साथ जनता के दिलो पर करेंगी राज

करिश्मा और करीना के भी नहीं रुख रहे थे आंसू

अनिल कपूर को उनके भाई के जाने का इतना दुःख हुआ कि उनके आँखो से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे है। इस अभिनेता के बारे में आपको बता दें कि वह हमेशा ही शानदार व्यवहार करते हुए देखे जाते हैं लेकिन हाल ही में अब उनकी आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं क्योंकि उनके एक बेहद करीबी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। यही नहीं अनिल कपूर के जिस भाई ने दुनिया को अलविदा कहा है उनके जाने से करीना कपूर और करिश्मा कपूर भी आंसू बहाते नजर आ रहे हैं। देखिये कोई है वह एक्टर जिसके जाने से इतना गहरा संकट कपूर परिवार पर आ गया है।

यह भी पढ़िए – Realme के इस नए 200 मेगापिक्सेल कैमरा वाले स्मार्टफोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, कम कीमत में शानदार फीचर्स से Oneplus की लगेंगी लंका

नहीं रहे अनिल कपूर के भाई इस दुनिया में

आपको बता दे कि बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक अनिल कपूर के बारे में बीते दिनों जैसे ही लोगों को यह जानकारी मिली है कि उनके भाई ने दुनिया को अलविदा कह दिया है तब किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है। आपको बता दें कि बीते दिनों ही कपूर खानदान में ऋषि कपूर की पुण्यतिथि मनाई गई थी जिनको गुजरे हुए 2 साल से ज्यादा का समय हो गया है और इसी मौके पर अनिल कपूर उन्हें याद करके आंसू बहाते नजर आए। सिर्फ अनिल कपूर ही नहीं बल्कि इस मौके पर करिश्मा कपूर और करीना कपूर के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे जिस किसी ने भी ऋषि कपूर की पुण्यतिथि को देखा तब उन्हें याद करते हुए हर किसी की आंखें नम हो रही थी और अनिल कपूर के आंसू इस दौरान रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे क्योंकि वह ऋषि कपूर को अपने भाई से बढ़कर मानते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed