Anushka Sharma की बेबी बंप की तस्वीरें हुई वायरल! विराट के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, जाने पूरी बात

0
anushka sharma baby bump

Anushka Sharma की बेबी बंप की तस्वीरें हुई वायरल! विराट के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, जाने पूरी बात। बालीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। खबर है कि ये कपल जल्द ही बेटी ‘वामिका’ के बाद अपनी दूसरी संतान का स्वागत कर सकता है। जब से एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी की खबर सामने आई है, तब से वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब इसी बीच अनुष्का का एक वीडियो सामने आया है, जिसके बाद एक बार फिर वो अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

यह भी पढ़िए – ऑटोसेक्टर में अपना राज कायम करने आ रही है नई Tata Safari और Harrier, पॉवरफुल इंजन के साथ मार्केट में मचायेंगी कोहराम

एक बेटी है विराट और अनुष्का की

आपकी जानकारी के लिए बता दे की भारतीय क्रिकेट टीम के रन मशीन विराट कोहली आजकल चर्चाओं में है रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का दूसरी बार मां बनने वाली हैं. विराट कोहली एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं. एक सूत्र ने कहा, ”अनुष्का दूसरी बार मां बनने वाली हैं. लेकिन वे पिछली बार की तरह इस बार भी आखिरी में इस खबर को सभी के साथ शेयर करेंगे.” अनुष्का ने जनवरी 2021 में पहले बच्चे को जन्म दिया था. अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया था. कोहली-अनुष्का ने बेटी का नाम वामिका रखा था.

बेटी वामिका की तस्वीरें नहीं है सोशल मिडिया पर

आपको बता दे की विराट कोहली और अनुष्का की बेटी का नाम वामिका है खबर के मुताबिक अनुष्का विश्व कप 2023 के दौरान विराट के साथ यात्रा नहीं करेंगी. कोहली विश्व कप के दौरान कई अलग-अलग शहरों में मैच खेलेंगे. लेकिन वे अनुष्का के साथ नहीं जाएंगे. अहम बात यह भी है कि कोहली और अनुष्का ने अपनी पहली बेटी को अभी तक पब्लिक से दूर रखा है. इन दोनों ने वामिका का चेहरा दिखने वाली फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया है. कोहली-अनुष्का इस मामले को लेकर काफी प्राइवेट रहना पसंद करते हैं.

यह भी पढ़िए – Ration Card धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब बिजली बिल होंगा माफ़, अब कार्डधारकों को मिलेंगा तेल भी

विराट और अनुष्का की 2017 में हुई थी शादी

बता दें कि कोहली और अनुष्का अपनी प्राइवेसी का काफी ध्यान रखते हैं. इन दोनों ने साल 2017 में शादी की थी. कोहली-अनुष्का की शादी की किसी को खबर नहीं थी. इन दोनों ने शादी के बाद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी दी थी. अनुष्का ने शादी के करीब 4 साल बाद बेटी को जन्म दिया था. वामिका के बाद अब वे दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. अभी तक अनुष्का और विराट की तरफ से इस बात को लेकर कोई घोषणा नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed