चंदू चायवाले की पत्नी की खूबसूरती देख आप भी हो जायेंगे दीवाने, हॉटनेस और फिटनेस के आगे मलाइका भी फ़ैल

0
chandu chaiwala wife

चंदू चायवाले की पत्नी की खूबसूरती देख आप भी हो जायेंगे दीवाने, हॉटनेस और फिटनेस के आगे मलाइका भी फ़ैल। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाला एक ऐसा धारावाहिक है जिसको लोग अपने परिवार के साथ बैठकर देखना खूब पसंद करते हैं। इस शो में काम करने वाले सभी कलाकार भी लोगों को बेहद पसंद आते हैं और कुछ उन्ही कलाकारों में एक हैं चंदन प्रभाकर जिन्हें लोग चंदू चायवाला के नाम से पहचानते हैं।

इन दिनों काफी चर्चा में है चंदू चायवाला

चंदू चाय वाले के किरदार से इस अभिनेता लोगों के बीच खूब लोकप्रियता बटोरी है लेकिन पिछले कुछ दिनों से अब यह अभिनेता अपने पारिवारिक रिश्तो की वजह से चर्चा में आ गया है। दरअसल हाल ही में उनकी खूबसूरत पत्नी नंदिनी के ऊपर लोगों की नजर गई है जिसे देखते ही सभी लोग उनके दीवाने हो गए हैं।

यह भी पढ़िए – Toyota Rumion का नामु निसान मिटा देंगी किलर लुक वाली Maruti Ertiga, 26kmpl दमदार माइलेज के साथ मिलेंगे गजब के फीचर्स

चंदू चायवाले की पत्नी की तस्वीरें हो रही वायरल

छोटे पर्दे के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक चंदन प्रभाकर इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी नंदिनी की वजह से लोगों के दिलों को जीत रहे हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में उनकी कई तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ आलीशान बंगले में जीवन बिताते हुए नजर आ रहे हैं। जिस किसी ने भी उनकी खूबसूरत पत्नी और उनके आलीशान बंगले को देखा है तब सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि विश्वास नहीं होता कि पर्दे पर चाय वाले की भूमिका में नजर आने वाला यह अभिनेता इतना अलीशान जीवन बिताता है।

यह भी पढ़िए – ऑटोसेक्टर में हाहाकार मचाने आ रहा है Honda का न्यू स्कूटर, दमदार इंजन से Hero और TVS के स्कूटर को लेंगा सुमडी में

लोग नंदिनी की खूबसूरती की कर रहे है तारीफ

चंदन प्रभाकर इन दिनों लगातार अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से लोगों के बीच सुर्खियों में छाए हुए हैं। हर किसी का इस मौके पर यही कहना होता है कि चंदन प्रभाकर बहुत खुशकिस्मत है जो नंदनी जैसी खूबसूरत महिला उनकी जिंदगी में है। इतने बड़े सितारे की पत्नी होने के बाद भी नंदिनी खुद को बेहद सादगी में रखती है और यही बात उन्हें और भी खास बनाती है। चंदन प्रभाकर ने खुद कई मौकों पर बताया है कि उनकी पत्नी की खूबसूरती का बखान कई लोग कर चुके हैं और हाल ही में तो अब वह इतनी ज्यादा फेमस हो चुकी है कि कुछ लोग उन्हे छोटे पर्दे के धारावाहिकों में देखना चाहते हैं। लेकिन खुद नंदिनी ने कई मौकों पर यह कहा है कि वह घर परिवार संभालने में यकीन रखती है और वह अपनी पति की सफलता से ही खुश हैं जिसकी वजह से सभी लोग उनकी और भी तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed