काजोल की बेबी बंप की तस्वीरें हो रही तेजी से वायरल, 50 की उम्र में बनने जा रही है फिर माँ !

0
kajol devgen

काजोल की बेबी बंप की तस्वीरें हो रही तेजी से वायरल, 50 की उम्र में बनने जा रही है फिर माँ ! आपको बता दे की काजोल को आज कर कोई जनता है। इनका फिल्म करियर काफी शानदार रहा है। इन्होने बहुत सी फिल्म में काम किया है। कई इनकी फिल्म तो सुपरहिट भी हुई है। लेकिन हाल ही में काजोल की सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो गई है जिसे देखकर लोग उनसे बिल्कुल खुश नजर नहीं आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देख लोग तरह तरह की कमेंट करते नजर आ रहे है।

यह भी पढ़िए – Sarkar Yojana : किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी सरकार गेंदे के फूल की खेती करने वाले किसान को दे रही है 28 हजार रूपये

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री में से एक है काजोल

आपको बता दे की बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक काजोल 90 के दशक में अपनी अदाओं से लोगों के दिलों में राज करती है। जैसा की आपको बता दे हाल ही में सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें वह ब्लैक रंग के एक टाइट आउटफिट में नजर आ रही है। इन तस्वीरों में उनका पेट काफी आगे की तरफ निकला हुआ नजर आ रहा है जिसे देखकर साफ पता चल रहा है कि वह तीसरी बार मां बनने जा रही है। जिस किसी ने भी काजोल की इन तस्वीरों को देखा है तब लोग उनसे बिल्कुल खुश नजर नहीं आ रहे हैं। लोग इन तस्वीरों को देख मजे ले रहे है।

यह भी पढ़िए – Royal Enfiled का कारोबार ठप करने आ रही है नए अट्रैक्टिव लुक में Yamaha RD350, दमदार इंजन के साथ मार्केट में मचायेंगी कहर

काजोल की बेबी बंप की तस्वीरों की यह है सच्चाई

बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने आज भी फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है। हाल ही में जिस किसी ने भी काजोल की बेबी बंप की तस्वीरों देखा है तब सभी लोग आश्चर्य प्रकट करने लगे हैं। हर किसी का इस मौके पर यही कहना है कि काजोल को इस उम्र में इन सब चीजों से बचना चाहिए था क्योंकि अब उनकी मां बनने की उम्र नहीं है। हर कोई काजोल से अब यही सवाल करता नजर आ रहा है कि आखिर क्यों उन्होंने इतना बड़ा कदम इस उम्र में आकर उठाया है। लेकिन आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर जो तस्वीर काजोल की बेबी बंप की वायरल हो रही है दरअसल वह असली नहीं है और यह पुरानी तस्वीरें हैं जिसे देखकर लोग यह गलतफहमी करने लगे हैं कि काजोल मां बनने जा रही है। लेकिन दरअसल इन तस्वीरों की कोई सच्चाई नहीं है और काजोल का सारा फोकस इस समय फिल्मों में वापसी पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed