CID इंस्पेक्टर दया की पत्नी दिखती है सुंदरता की मूरत, सादगी और हॉटनेस से देती है ऐश्वर्या को भी मात

0
cid daya wife

CID इंस्पेक्टर दया की पत्नी दिखती है सुंदरता की मूरत, सादगी और हॉटनेस से देती है ऐश्वर्या को भी मात। छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में शामिल सीआईडी का प्रसारण पिछले कुछ सालों से बंद हो चुका है लेकिन उसके बाद भी इस में काम करने वाले कलाकारों के प्रति लोगों का झुकाव आज भी बरकरार है। इस शो में दयानंद शेट्टी का किरदार निभाने वाले दया को लोग खूब पसंद करते हैं क्योंकि उनकी कद काठी ऐसे हीरो से मेल खाती है जो किसी भी गुंडे के छक्के छुड़ा सकता है।

यह भी पढ़िए – Tata Punch को नानी याद दिला देंगी नई Hyundai EXTER, कम कीमत में मिलते है गजब के फीचर्स

खूबसूरती की बला है दया की पत्नी

बेहद खूबसूरत है CID के दया की पत्नी आपको बतादे दया ना सिर्फ कई धारावाहिकों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुके हैं बल्कि वह फिल्मों में भी अपनी अदाकारी दिखाते नजर आते हैं लेकिन हाल फिलहाल में यह अभिनेता अपनी पत्नी स्मिता शेट्टी की वजह से चर्चा में इनकी पत्नी की कुछ तस्वीरें सभी के सामने आई है जिसको देखकर सभी का कहना है की वो किसी अप्सरा से कम नहीं है तो आइये आपको आगे जानते है दया की पत्नी के बारे में ।

स्मिता शेट्टी की खूबसूरती के हो रहे है चर्चे

सीआईडी में लोगों के घरों का दरवाजा तोड़ने वाले दयानंद शेट्टी इन दिनों हाल ही में अपनी पत्नी की खूबसूरती की वजह से चर्चा में आ गए हैं। भले ही दया अब सीआईडी में नजर नहीं आते हो लेकिन अजय की फिल्म सिंघम रिटर्ंस में भी उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी और लोगों को दया पुलिस के किरदार में बहुत शानदार नजर आए थे जहां पर उन्होंने फिल्म में आकर दरवाजा तोड़ा था।

यह भी पढ़िए – Vivo और Oppo की टॉय टॉय फिश करने आ गया है Moto का शानदार स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी देख लड़कियाँ हो जायेंगी फिदा

स्मिता शेट्टी की कातिलाना अदाओ ने बनाया लोगो को दीवाना

सोनी टीवी का सबसे पुराना शो सीआईडी दो दशक से टीवी पर अपनी धाक बनाए रखा हुआ है। सीआईडी के सारे ही कलाकार दर्शकों के बीच बहुत ज्यादा फेमस हो चुके हैं। इस शो के डायलॉग भी बहुत ज्यादा फेमस हो चुके हैं। सीआईडी शो में एक कलाकार इंस्पेक्टर दया हैं जिनका डायलॉग ‘दरवाजा तोड़’ सोशल मीडिया पर इन दिनों दया की तस्वीर उनकी पत्नी स्मिता के साथ में वायरल हो रही हैं जिसमें उनकी खूबसूरती को देखकर लोग उन्हें देखते ही रह गए हैं। दया की खूबसूरत पत्नी को देखकर लोग यह कह रहे हैं कि उनकी पत्नी स्मिता तो बॉलीवुड की अभिनेत्री बनने के लायक है।

स्मिता शेट्टी की सुंदरता और सादगी के आगे बड़ी बड़ी हसीनाएं भी फीकी

दयानंद को लोग प्यार से दया कहकर पुकारते हैं हाल फिलहाल में यह अभिनेता अपनी पत्नी की खूबसूरती की वजह से चर्चाओं में आ गए है क्योंकि जिसने भी उनकी पत्नी स्मिता को देखा है तो वह यह कहता नजर आ रहा है कि उन्हें जल्द से जल्द बॉलीवुड में आ जाना चाहिए लेकिन आपको बता दें कि दया की पत्नी कई व्यवसायों में रूचि रखती है और इसी वजह से भर लाइमलाइट से दूर रहकर अपने कारोबार को संभालते नजर आती है। दया की पत्नी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दे सकती है और कहीं ना कहीं लोगों की यह बात बिल्कुल सच है क्योंकि स्मिता की अदाएं बहुत ज्यादा दिलकश होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed