कॉलेज के दिनों में दया भाभी दिखती थी बेहद ही हसीन, खूबसूरती के आगे बबिता जी भी है फ़ैल

0
daya bhabhi collage look

कॉलेज के दिनों में दया भाभी दिखती थी बेहद ही हसीन, खूबसूरती के आगे बबिता जी भी है फ़ैल। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में की दयाबेन को तो आप सभी लोग अब शो में मिस कर रहे होंगे हालांकि निर्माताओं ने उनको काफी बार वापस लाने की कोशिश की लेकिन वह कोशिश नाकामयाब रही और अभी भी दयाबेन की जगह कोई दूसरी कलाकार नहीं ले पाई है हालांकि खोज अभी भी जारी है लेकिन इसकी वजह भी दया बेन ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी कि उनकी शादी हो चुकी है और अब उनको एक बेटी भी है।

यह भी पढ़िए – Nissan X Trail ने किलर लुक ने मचाया भौकाल, दमदार इंजन के आगे बड़ी बड़ी गाड़ियों ने भी टेके घुटने

हमेशा से तारक मेहता शो में साड़ी में दिखने वाली दया बेन मतलब दिशा कॉलेज के दिनों में कितनी स्टाइलिश थी यह आप भी नहीं जानते होंगे। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और वह उनके कॉलेज के समय की बताई जा रही है। जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

कॉलेज के दिनों में देखती थी बेहद ही खूबसूरत

इन दिनों दयाबेन के नाम से प्रसिद्ध दिशा वकानी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। देखने में तो भले स्टाइलिश लग रही हो लेकिन आपको बता दे। दिशा का जन्म अहमदाबाद, गुजरात में हुआ था, लेकिन वह भावनगर में पली-बढ़ीं। वह तब से अभिनय में शामिल हो गई है जब वह स्कूल में थी।दिशा ने गुजरात कॉलेज, अहमदाबाद से नाटकीय कला में स्नातक किया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन अपनी एक्टिंग की वजह से काफी मशहूर हो चुकी हैं।

दया ने कई फिल्मों में किया है काम

बता दें कि, दिशा ने कई गुजराती फिल्मों में भी काम किया है। इसके आलावा बहुत से लोग नहीं जानते हैं कि दयाबेन के नाम से प्रसिद्ध दिशा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत किसी टीवी शो से नहीं बल्कि फिल्मों से की थी। उन्हें जानकर हैरानी होगी कि उन्हें पहली बार 1997 में बी-ग्रेड फिल्म ‘कॉमसिन: द अनटचेबल्स’ में देखा गया था। दिशा एक ऐसी अदाकारा है जो अपने कॉमिक टाइमिंग और अदाकारी से लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती है. लोगो को भी उनकी हर अदा खूब पसंद आती थी और उनका गरबा डांस देखकर लोग लोटपोट हो जाते थे.

यह भी पढ़िए – Mahindra ने पेश किया मार्केट में अपना शानदार पॉवरफुल ट्रैक्टर, अब मार्केट में होंगा इसी का बोलबाला

इन फिल्मों में निभाया खास रोल

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से पहले वह गुजरात के कई लोकप्रिय सीरियल में काम कर चुकी हैं। इन धारावाहिकों में देरानी-जेठानी, चाल चंदू पर जोए, लाली-लीला, आषाढ़ का एक दिन, बा निवृति, खारन छो ते, अलग छतन लगोग और सो दहड़ा सासु शामिल हैं। इसके साथ ही दिशा वकानी ने शाहरुख खान की देवदास, आमिर खान की मंगल पांडे: द राइजिंग, सी कंपनी और ऋतिक रोशन की जोधा अकबर, लव स्टोरी 2050 जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed