कॉमेडियन राजपाल यादव की पत्नी है विदेशी मॉडल से भी ज्यादा खूबसूरत, हॉटनेस से देती है ऐश्वर्या को टक्कर

0
rajpal yadav wife khubsurati

कॉमेडियन राजपाल यादव की पत्नी है विदेशी मॉडल से भी ज्यादा खूबसूरत, हॉटनेस से देती है ऐश्वर्या को टक्कर। बॉलीवुड के मशहूर और सबसे पॉपुलर अभिनेताओं में शुमार एक्टर रामपाल यादव अपने बेहतरीन एक्टिंग और जबरदस्त कॉमेडी से लाखो दिलो पर राज़ करते है। लोग उनकी कॉमेडी से भरपूर मूवी बड़े ही दिलचस्पी के साथ देखते है , राजपाल यादव एक बार फिर अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से सोशल मीडिया पर छाये हुए है।

यह भी पढ़िए – नए अवतार में Mahindra Bolero ने मार्केट में मारी सॉलिड एंट्री, दमदार इंजन के साथ मिलते है धांसू फीचर्स

राजपाल यादव की पत्नी है हुस्न की मलिका

आपको बता दे की कॉमेडी किंग राजपाल यादव की दूसरी पत्नी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर आग लगा रही है ,जिसने भी उनकी खूबसूरत पत्नी को देखा है वह बस देखता ही रह गया। पत्नी ने अपनी खूबसूरती से लोगो को दीवाना बना दिया है। राजपाल यादव की पत्नी का नाम राधा यादव है। राधा यादव दिखने में बेहद ज्यादा खूबसूरत है। राजपाल यादव कुछ समय पहले एक इवेंट में अपनी दूसरी पत्नी राधा यादव के साथ यहां पर शामिल हुए थे।

कॉमेडियन राजपाल यादव की पत्नी है विदेशी मॉडल से भी ज्यादा खूबसूरत, हॉटनेस से देती है ऐश्वर्या को टक्कर

राजपाल यादव की पत्नी की खूबसूरती देख लोग हो रहे दीवाने

राजपाल यादव की पत्नी की खूबसूरती देख लोग अपना दिल दे बैठे है। आमतौर पर राजपाल यादव की दूसरी पत्नी राधा अपने आप को लाइम लाइट से काफी दूर रखती है,लेकिन इस इवेंट में जैसे ही उन्होंने अपने कदम को रखा तब सभी लोग उनकी सादगी के दीवाने हो गए। राधा यादव को जिसने भी पहली बार देखा है बस देखता ही रह गया। राधा यादव की खूबसूरती ने लाखो दिलो की धड़कने बढ़ा दी है।

यह भी पढ़िए – DSLR की कैमरा क्वालिटी को ललकारने आ गया है Vivo का लाजवाब स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी से छोरियो को बना रहा दीवाना

राजपाल यादव और राधा दोनों एक दूसरे से करते है बेहद ही प्यार

राजपाल यादव की पत्नी की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की कई हसीनायें फ़ैल है। राधा यादव की खूबसूरती ने लाखो दिलो पर कब्ज़ा कर लिया है, उनकी सादगी और नरम स्वभाव की लोग खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता राजपाल यादव की शानदार अदाकारी को देखकर राधा उनके ऊपर मोहित हो गई थी और धीरे-धीरे इन दोनों का प्यार बढ़ने लग गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed