कपूर खानदान पर टुटा दुःखों का पहाड़, कपूर खानदान के इस शख्स के जाने से रणबीर और आलिया के नहीं रुक रहे आँसू

0
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के ऊपर टूट पड़ा दुखों का पहाड़

कपूर खानदान पर टुटा दुःखों का पहाड़, कपूर खानदान के इस शख्स के जाने से रणबीर और आलिया के नहीं रुक रहे आँसू। आपको बता दे की इसके पिछले वाला साल 2022 बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं रहा है। इस साल में बॉलीवुड की कई बड़ी बड़ी हस्तियों ने दुनिया से अलविदा कह दिया है। आज हम आपको कपूर खानदान के ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे है जिसने भी कुछ समय पहले दुनिया से अलविदा कह दिया था। इस शख्स को हर कोई तहे दिल से चाहता था। तो आईये जानते है की वह शख्स आखिर कौन है।

यह भी पढ़िए – Bajaj Pulsar CNG नए अवतार में करेंगी एंट्री, दमदार इंजन के साथ मार्केट में बतायेंगी रुतबा

कपूर खानदान के आखों से लगातार निकल रहे आँसू

आपको बता दे की बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कपूर खानदान सबसे सम्मानित माना जाता है लेकिन कुछ समय पहले ही कपूर खानदान के एक ऐसे शख्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया है जिसे याद करके सभी लोग अपने आंसू बहाते नजर हैं। जिस किसी ने भी कपूर खानदान के इस शख्स के बारे में यह सुना है कि वह इस दुनिया में नहीं रहे तब सभी लोग नम आंखों से उन्हें अपनी विदाई देते नजर आ रहे हैं। यही नहीं रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर की तो रोते हुए हालत खराब हो गई है और वह बिल्कुल भी खुद को संभाल नहीं पा रही है। इस शख्स को हर कोई तहे दिल से चाहता था।

यह भी पढ़िए – iPhone को ललकार लगाने आ रहा है Redmi का शानदार स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी से मचा देंगा मार्केट में खलबली

कपूर खानदान की इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

जैसा की आपको बता दे की बॉलीवुड में कपूर खानदान का नाम जानामाना है। कुछ समय पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा नीतू कपूर को भी आंसू बहाते हुए देखा गया था। कोई भी इसके पीछे की वजह नहीं समझ पा रहा है कि आखिर किस सितारे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। आपको बता दें कि जिस सितारे की याद में सभी लोग आंसू बहाते नजर आ रहे हैं वह ऋषि कपूर है जो 2 साल पहले ही इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके हैं। उनके पुण्यतिथि के मौके पर उनके परिवार के सभी सदस्य नम आंखों से उन्हें याद करते नजर आ रहे थे और इसी वजह से नीतू कपूर को बार-बार अपने पति की याद आ रही थी। जिस किसी ने भी इन सितारों को ऋषि कपूर की याद में आंसू बहाते हुए देखा है तब सभी लोग यह कह रहे हैं कि वाकई में ऋषि कपूर की याद आना लाजमी है क्योंकि वह एक बहुत ही शानदार कलाकार थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed