इरफान पठान की बेगम की खूबसूरती की आगे बड़ी बड़ी एक्ट्रेस है फैल, नकाब हटाकर कराया खूबसूरती का दीदार

0
irfan pathan wife

इरफान पठान की बेगम की खूबसूरती की आगे बड़ी बड़ी एक्ट्रेस है फैल, नकाब हटाकर कराया खूबसूरती का दीदार। भारतीय क्रिकेट टीम में बात जब सर्वश्रेष्ठ हरफनमौला खिलाड़ियों की आती है तब इस समय लोग हार्दिक पांड्या और युवराज सिंह का नाम लेते नजर आते हैं लेकिन एक समय में इरफान पठान एक ऐसे हरफनमौला खिलाड़ी थे जो ना सिर्फ भारत के लिए तेज गेंदबाजी की शुरुआत करते थे बल्कि वह सलामी बल्लेबाज के रूप में भी नजर आते थे।

यह भी पढ़िए – Ertiga का मार्केट से राज ख़त्म करने Toyota की नई 7 सीटर ने मारी एंट्री, किलर लुक के साथ दमदार इंजन भी

आपको बता दे की कम समय में इस खिलाड़ी ने विश्व क्रिकेट में अपना नाम कमाया था और अपना पहले ही मुकाबले में इरफान पठान ने पाकिस्तान के खिलाफ हैट्रिक लेने का कारनामा किया था। हाल ही में इरफान पठान क्रिकेट के मैदान से दूर होकर अपने घर परिवार के साथ समय गुजारते नजर आ रहे हैं।

इरफान पठान की खूबसूरत पत्नी की तस्वीरें देख हर कोई दे बैठा अपना दिल

दूध से भी ज्यादा गोरी है इरफान पठान की बेग़म क्रिकेट टीम के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक इरफान पठान क्रिकेट की दुनिया से संन्यास लेकर अब अपनी पत्नी के साथ खूब समय बिताते नजर आते हैं। हाल ही में लोगों की नजर जब इरफान पठान की खूबसूरत पत्नी की तस्वीरों पर पड़ी है तब सभी लोगों का यही कहना था कि इरफान पठान की पत्नी फिगर के मामले में तो बेहद खूबसूरत है लेकिन वह अपना चेहरा नहीं दिखाती है जिसकी वजह से ही लोगों को इस बात का बेसब्री से इंतजार था कि आखिर कब पठान की पत्नी अपना चेहरा दिखाएगी और आइए आपको बताते हैं इरफान पठान की बेग़म ने कैसे जब अपना नकाब हटाकर खूबसूरत चेहरा दिखाया है जब सभी लोग उनकी तुलना चांद से करने लगे हैं और उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।

यह भी पढ़िए – Redmi के इस शानदार स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी देख iPhone भी भागेंगा उल्टे पैर, कीमत भी है बिल्कुल कम

इरफान पठान की बेगम की खूबसूरती की आगे बड़ी बड़ी एक्ट्रेस है फैल, नकाब हटाकर कराया खूबसूरती का दीदार

खूबसूरती और सादगी देख आप भी हो जायेंगे दीवाने

इरफान पठान की पत्नी की खूबसूरती और सादगी ने जीता लोगो का दिल इरफान पठान की खूबसूरत पत्नी सफा को लेकर लोगों को लंबे समय से यह शिकायत थी कि वह अपना चेहरा नहीं दिखाती है जिसके बाद आखिरकार सफा ने अपने चाहने वालों के मन की मुराद को पूरा करते हुए अपने चेहरे पर से नकाब हटा दिया। जिस किसी ने भी सफा बेग के चेहरे को पहली बार देखा है तब वह उनका दीवाना हो गया है और यह कहता नजर आ रहा है कि सफा इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि उनके आगे चांद का नूर भी फीका है और कहीं ना कहीं लोगों का यह कहना बिल्कुल सच भी है। इरफान पठान के साथ शादी कर के भारत आने से पहले सफा दुबई की जानी मानी मॉडल थी जहां पर चेहरे को दिखाने की इजाजत नहीं होती है लेकिन अब तो इरफान पठान की बेग़म लगातार अपनी खूबसूरत चेहरे का दीदार अपने चाहने वालों को करवा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed