Creta की बत्ती बुझाने नए किलर अवतार में आ रही है Kia Seltos, दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में बनायेंगी अपना दबदबा

0
Kia Seltos facelift

Creta की बत्ती बुझाने नए किलर अवतार में आ रही है Kia Seltos, दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में बनायेंगी अपना दबदबा। भारत में बहुत सी नए अपडेटेड फीचर्स के साथ गाड़िया आ रही है। किआ इंडिया इस साल जुलाई या अगस्त तक भारतीय बाजार में सेल्टोस एसयूवी के फेसलिफ्ट वर्जन को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है. 2023 Kia Seltos फेसलिफ्ट को पहले ही भारतीय सड़कों पर कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है।

यह भी पढ़िए – स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं है द ग्रेट खली की पत्नी, दिलकश अदाओं से कर रही है घायल

आपको बता दे कि एसयूवी का अपडेटेड वर्जन पहले से ही दक्षिण कोरिया और अमेरिका सहित चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बिक्री के लिए उपलब्ध है. इसकी स्टाइलिंग में बदलाव देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं, इसमें नया टर्बो पेट्रोल इंजन और अपडेटेड इंटीरियर मिलेगा। भारत में भी इसकी बहुत जल्द ही एंट्री होने वाली है।

यह भी पढ़िए – नए किलर लुक में मार्केट में भौकाल मचाने आ रही है Toyota की नई लग्जरी कार, Fortuner के कई गुना आगे है यह नई कार

Kia Seltos Facelift की दमदार इंजन के साथ होंगी एंट्री

KIA की इस गाड़ी को दमदार इंजन के साथ मार्केट में पेश किया जायेंगा। जिसमें नया 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन होने की संभावना है. नया मॉडल ग्लोबल-स्पेक मॉडल से प्रेरित डिजाइन बदलावों के साथ आएगा. SUV के फ्रंट फेशिया में रिवाइज्ड ग्रिल हो सकती है, जो आकार में बड़ा होगा और इसमें एक नया मेश पैटर्न दिया जा सकता है. इसमें सिग्नेचर ‘टाइगर नोज’ डिज़ाइन होगा. नए स्टाइल वाले एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप अब ग्रिल में लगे हो सकते हैं।

Kia Seltos Facelift में देखने मिलेंगे बड़े बदलाव

आपको बता दे कि इस कार में आपको बड़े बदलाव देखने मिल सकते है। SUV में नया टेलगेट और नया ड्यूल-टोन फिनिश रियर बम्पर हो सकता है, जिसमें रिपोज़ीशन्ड रिफ्लेक्टर और एक फॉक्स स्किड प्लेट होगी. एसयूवी नए स्टाइल वाले 17 इंच के अलॉय व्हील्स के साथ आ सकती है. इसके इंटीरियर में इंस्ट्रूमेंट कंसोल और इंफोटेनमेंट यूनिट के लिए ट्विन कनेक्टेड स्क्रीन लेआउट हो सकता है. इसके डैशबोर्ड लेआउट को अपडेट किया जा सकता है।

Kia Seltos Facelift में मिलेंगे नए फीचर्स

नई Kia Seltos में फीचर्स की कोई कमी नहीं होंगी। इसका लुक काफी खतरनाक होंगा। स्पाई तस्वीरों से इस बात की भी पुष्टि होती है कि नई सेल्टोस पैनोरमिक सनरूफ मिलेगी, जो पुराने मॉडल में नहीं थी. SUV में ऑटोनोमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग, एडैप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, लेन असिस्ट जैसे फीचर्स के साथ ADAS मिलने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed