धर्मेंद्र की होने वाली बहु है चाँद का टुकड़ा, सन्नी इस खूबसूरत हसीना को बनाने जा रहे है अपनी बहु

0
धर्मेंद्र की होने वाली बहू

धर्मेंद्र की होने वाली बहु है चाँद का टुकड़ा, सन्नी इस खूबसूरत हसीना को बनाने जा रहे है अपनी बहु। बॉलीवुड में पिछले कुछ समय में देओल परिवार की चर्चा सबसे ज्यादा हुई है। दरअसल कुछ दिन पहले ही इस बात की जानकारी सामने आई है कि सनी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र की सालगिरह पर अपने बेटे की सगाई करवा दी थी। जिस किसी ने भी यह बात सुनी थी कि करण देओल की सगाई बहुत ही सादगी के साथ संपन्न हुई है तब सभी लोगों के मन में उनकी दुल्हन देखने की उत्सुकता थी। दरअसल देओल परिवार की खूबसूरत बहु कौन बनेगी यह हर कोई जानना चाहता था और हाल ही में उस खूबसूरत हसीना की नाम और पहचान सामने आ गई है जो देओल परिवार की बहू बनने वाली है। आइए आपको बताते हैं कौन है वह खूबसूरत हसीना जो देओल परिवार की बहू बनने जा रही है और उनकी खूबसूरत अदाओं को देखकर सभी लोग उनके दीवाने हो गए हैं।

यह भी पढ़िए – बाहुबली के कटप्पा की पत्नी की खूबसुरती के आगे करिश्मा भी है फेल, अपने खूबसूरत हुस्न से लगा रही है फैंस के दिलों में आग

विदेश में रहती है धर्मेंद्र की नई बहु

सनी देओल के बेटे करण देओल के बारे में जैसे ही लोगों ने यह जाना था कि उनकी सगाई हो चुकी है तब किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ था। यही नहीं आने वाले कुछ महीने में करण देओल की शादी भी होने वाली है और हर कोई अब धर्मेंद्र की होने वाली बहू के बारे में जानने को उत्सुक नजर आ रहा था। सनी देओल ने अपने बेटे की सगाई जिस खूबसूरत हसीना के साथ करवाई है वह भारत में नहीं रहती है बल्कि दुबई में रहती है और उनका नाम दृशा है। बहुत कम मौकों पर देओल परिवार की बहू भारत में अपने कदम रखती है। जल्द ही आपको पता चल जायेंगा की इनकी शादी कब है।

यह भी पढ़िए – Iphone लुक में Redmi ने पेश किया अपना शानदार स्मार्टफोन, कैमरा क़्वालिटी देख लड़कियों का भी आ जायेंगा दिल

बिमल रॉय की great grand daughter हैं दृश्या आचार्य। ग्रेट फिल्ममेकर की बेटी रिंकी भट्टाचार्या की नातिन। रिंकी जो जाने माने डायरेक्टर बासु भट्टाचार्या की पत्नी हैं। तो कह सकते हैं कि भले ही दुबई में रहती हों लेकिन बॉलीवुड से मजबूत रिश्ता है।

तस्वीरें हुई वायरल

धर्मेंद्र के घर बहुत जल्द ही बड़ी खुशी आने वाली है। बस कुछ ही दिन में धर्मेंद्र के घर नए बहु की एंट्री होने वाली है। धर्मेंद्र की होने वाली बहू के बारे में आपको बता दें कि वह दुबई में रहती है और वहां पर वह ट्रांसपोर्ट कंपनी में बतौर मैनेजर काम करती है। यही नहीं कारण देओल के साथ उनकी काफी पुरानी जान पहचान है और पूरे रस्मो रिवाज के साथ इन दोनों की सगाई संपन्न करवाई गई थी। जिस किसी ने भी अब देओल परिवार की होने वाली बहू की खूबसूरत अदाओं और काम के बारे में जाना है तब सभी लोग उनकी खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी तक उनकी खूबसूरत तस्वीर सामने नहीं आई है लेकिन लोगों को उम्मीद है कि जरूर करण देओल की शादी में लोगों को उनका चेहरा देखने को मिलेगा। कुछ ही दिनों में वह एक दूसरे के हो जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed