Hero की इस नई बाइक ने Honda Shine की उड़ाई धज्जियाँ, लल्लनटॉप फीचर्स के साथ माइलेज भी दमदार

0
hero passion xtec

Hero की इस नई बाइक ने Honda Shine की उड़ाई धज्जियाँ, लल्लनटॉप फीचर्स के साथ माइलेज भी दमदार। देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी नई Passion XTec बाइक को मार्केट में पेश कर दिया है. ये इस मोटरसाइकिल दो वैरिएंट्स ड्रम और डिस्क ब्रेक के साथ लॉन्च की गई है. यह कीमत में शानदार फीचर्स वाली यह बाइक आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। यह बाइक देती है शानदार माइलेज।

यह भी पढ़िए – विद्या बालन की छोटी बहन है उनसे भी ज्यादा खूबसूरत, खूबसूरती की एक झलक देख आप भी हो जायेंगे दीवाने

Hero Passion Pro Xtec में मिलता है 110cc का दमदार माइलेज

Hero Passion के इंजन में बदलाव किया गया है। नई Passion Pro XTec 110cc बीएस-6 मानक वाले इंजन के साथ आती है, जो कि हाई परफॉर्मेंस राइड के लिए 7500 rpm पर 9 bhp का पावर आउटपुट और 5000 rpm पर 9.79 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इंजन में बदलाव होने से इस बाइक के माइलेज में भी बदलाव किया गया है। इस बाइक का लगभग 68 KMPL माइलेज देखने मिलता है।

यह भी पढ़िए – Oneplus के सामने अपना दम दिखाने आ रहा है Oppo का नया स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क़्वालिटी के आगे DSLR भी ठोकेंगा सलाम

Hero Passion Pro Xtec में मिलते है शानदार फीचर्स

इस बाइक में आपको सारे ही नए फीचर्स देखने मिलते है। इस बाइक को पूरा ही अपडेट किया गया है। इसमें प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक पूर्ण-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एसएमएस और कॉल अलर्ट, एक रीयल-टाइम माइलेज इंडिकेटर, एक लो-फ्यूल इंडिकेटर शामिल हैं. इन नए फीचर्स से यह मार्केट में एक तरफ़ा राज कर रही है।

Hero की इस नई बाइक ने Honda Shine की उड़ाई धज्जियाँ, लल्लनटॉप फीचर्स के साथ माइलेज भी दमदार

Hero Passion Pro Xtec की कीमत

फीचर्स और इंजन में बदलाव से इस बाइक की कीमत में भी बदलाव किया गया है , कंपनी Hero Passion XTec के ड्रम वैरिएंट के लिए 74590 रुपये तय की है। वहीं Hero Passion XTec का डिस्क वैरिएंट 78990 रुपये में उपलब्ध है। ये दोनों कीमतें दिल्ली में एक्स-शोरूम की हैं। Passion XTec 5 साल की वारंटी के साथ आता है, जो ब्रांड के भरोसे और विश्वसनीयता को दोहराता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed